ओपी राजभर पर बोले अखिलेश यादव- हमारे सहयोगी कहां से ऑपरेट हो रहे कुछ पता नहीं

0
29


लखनऊ. आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव में मिली हार के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 2024 के आम लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए राजधानी लखनऊ से सदस्यता अभियान की शुरुआत की. इस दौरान उन्होंने जहां योगी सरकार पर निशाना साधा तो वहीं सहयोगी दलों को भी नहीं बख्शा. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश यादव ने एक सवाल के जवाब में कहा कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर कहां से ऑपरेट हो रहे हैं, उन्हें कुछ भी पता नहीं है.

अखिलेश यादव ने कहा कि कभी-कभी जो दिखता है वो होता नहीं है. हमारे सहयोगी भी कहां से ऑपरेट हो रहे हैं कुछ पता नहीं. उन्होंने कहा कि उन्हें किसी की सलाह की जरुरत नहीं है. इतना ही नहीं मायावती के साथ पिछले लोकसभा चुनाव लड़ने पर भी अखिलेश यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से बसपा को बीजेपी का बी टीम बताते हुए कहा कि अब तो राष्ट्रपति का चुनाव भी खत्म हो गया. दरअसल, उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए के प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू को बसपा के समर्थन पर उन्होंने निशाना साधा.

राजभर ने दी थी ये सलाह
बता दें कि ओमप्रकाश राजभर ने उपचुनाव में हार के बाद अखिलेश यादव पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि एसी कमरों से बैठकर चुनाव नहीं जीते जाते. उन्होंने अखिलेश को जमीन पर उतरने की सलाह दी थी. इसके बाद बलिया के रसड़ा में राजभर ने कहा था कि अखिलेश यादव अपने पिता और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की वजह से मुख्यमंत्री बने थे. इन बयानों के बाद अखिलेश की यह पहली प्रतिक्रिया थी.

लोकतंत्र को बचाने के लिए एकजुट होने की अपील
दरअसल, अखिलेश यादव ने मंगलवार को लखनऊ से सदस्य्ता अभियान की शुरुआत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए सभी को एकजुट होना होगा. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में मीडिया को पूरा डाटा उपलब्ध कराया जाएगा कि कितने और किस उम्र के लोग समाजवादी पार्टी से जुड़े हैं.

Tags: Akhilesh yadav, Lucknow news, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here