ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान, बोले- दमदारी से लड़ी जाएगी 2024 की लड़ाई, बनेगा महागठबंधन

0
39


लखनऊ. लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा को घेरने के लिए विपक्षी दलों की कवायद शुरू हो गई है. इस बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के चीफ ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए हम उत्तर प्रदेश में बड़ा गठबंधन बनाने जा रहे हैं और सभी दल साथ में 2024 का चुनाव लड़ेंगे. इसके अलावा लखनऊ में आयोजित पार्टी के प्रशिक्षण शिविर में उन्‍होंने कहा कि यूपी को हमने 4 भागों में बांटा है, जिसमें पूर्वांचल, मध्यांचल, पश्चिमांचल और बुंदेलखंड शामिल हैं. इसके साथ एसबीएसपी ने प्रदेश में अध्यक्षों की नियुक्ति कर दी है.

इसके साथ एसबीएसपी चीफ ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हम लोग एक समान अनिवार्य और फ्री शिक्षा की जनता के बीच चौपाल लगाकर चर्चा करेंगे. हम उनको यह भी बताएंगे की सत्ता में आने के बाद हम मुफ्त इलाज देंगे, रोज़गार देंगे और प्रदेश में जातिगत जनगणना कराएंगे.

2024 को लेकर कही ये बड़ी बात
ओमप्रकश राजभर ने कहा कि 2024 में बड़ा गठबंधन बनने जा रहा है. मेरी ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, अरविंद केजरीवाल, लालू प्रसाद यादव और उद्धव ठाकरे समेत सभी बीजेपी एंटी लोगों को एक साथ लाने की कोशिश होगी. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि मैं ममता बनर्जी, शरद पवार, उद्धव ठाकरे और लालू प्रसाद यादव से मिला हूं. हमारा कर्तव्य प्रयास करना और सभी को एक मंच पर लाना है.

हमहू एंटिए वाले गोल है: राजभर
इसके साथ ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी एंटी हैं. जबकि हमहू एंटिए वाले गोले है. जबकि बिहार में लालू प्रसाद यादव एंटी वाले गोल है, तो दिल्‍ली में अरविंद केजरीवाल एंटी वाले गोल है. वहीं, राजस्थान कांग्रेसियों वाले गोल है. जबकि छत्तीसगढ़ी वाले भी एंटी गोल है. इसके अलावा उद्धव ठाकरे और शरद पवार भी एंटी वाले गोल है. यह सब एंटी गोल वाले कहां जाएंगे.

ओमप्रकाश राजभर ने रामपुर सपा विधायक आजम खान के मामले पर कहा कि वह पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं. वहीं, वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर कहा कि भाजपा के पास मुद्दे नहीं हैं, इसीलिए वह हिंदू मुसलमान के मुद्दों को उठाती है.

Tags: Akhilesh yadav, Lok Sabha Elections, Mamta Banerjee, Omprakash Rajbhar



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here