ओमप्रकाश राजभर ने ‘फ्री की रेवड़ी’ का किया समर्थन, कहा- अटल जी भी यही चाहते थे

0
86


हाइलाइट्स

ओपी राजभर ने अंबेडकर नगर में की बैठक
मीडिया से बातचीत में रखी अपनी बात

रिपोर्ट- मनीष कुमार वर्मा

अंबेडकर नगर: देश में 2024 में लोकसभा के आम चुनाव होने हैं. चुनाव को लेकर सभी दलों ने कमर कसना शुरू कर दिया है. राष्ट्रीय दल जहां अलग अलग राज्यों में अपने नेताओं के साथ बैठक कर रणनीति बना रहे हैं तो वहीं क्षेत्रीय दल भी जिलावार चुनाव को लेकर बैठक कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में सुहेलदेव भरतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भी बैठक ली. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठककर चुनावी रणनीति की चर्चा की.

बैठक के दौरान ओपी राजभर ने भी देशभर में चर्चित फ्री रेवड़ी बांटने के मुद्दे पर अपनी राय रखी. उन्होंने अपनी राय रखते हुए फ्री रेवड़ी बांटे जाने का समर्थन किया. उन्होंने इसके लिए स्वर्गीय अटल जी के शासन काल के दौरान किए गए कल्याणकारी कार्यों का उदाहरण भी दिया. आपको बता दें कि हाल ही में प्रधानमंत्री ने मुफ्त चीजें बांटने के चुनावी वादों की आलोचना की थी. पीएम मोदी ने कहा था की फ्री रेवड़ी बांटना देश की अर्थव्यवस्था के लिए हानिकारक है. जिसके बाद से देशभर में इस बात पर बहस छिड़ी हुई है.

फ्री देने में क्या आपत्ति?
सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर ने मीडिया से बात करते हुए फ्री में रेवड़ी बांटे जाने अर्थात जनता को मुफ्त लाभ देने के चुनावी वादों का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि महंगाई से निजात पाने के लिए अगर जनता को मुफ्त में कुछ दिया जा रहा है, तो इसमें गलत क्या है? ओपी राजभर ने अरविंद केजरीवाल की मुफ्त सेवाओं की घोषणा का समर्थन भी किया. उन्होंने कहा की अरविंद केजरीवाल सही कर रहे हैं. जनता को फ्री में बिजली देने में भला क्या आपत्ति है?

भाजपा भी तो फ्री राशन दे रही
फ्री रेवड़ी के मुद्दे पर ओपी राजभर ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी का उदाहरण भी दिया. उन्होंने कहा कि अटल जी कहते थे कि लोगों को फ्री की शिक्षा और स्वास्थ्य मिलना चाहिए इसमें गलत क्या है? इससे महंगाई से जनता को निजात ही मिलेगी. भाजपा को घेरते हुए ओपी राजभर ने कहा कि बीजेपी भी तो लोगों को फ्री में राशन दे रही है. फिर इस बात का विरोध क्यों किया जा रहा?

Tags: Arvind kejriwal, Atal Bihari Vajpayee, Chief Minister Yogi Adityanath, OP Rajbhar, Pm narendra modi, Uttarpradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here