ओवरटेक करने पर बाइक सवार युवक ने ऑटो चालक को मारी गोलियां

0
34


बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई रोडरेज की घटना में घायल ऑटो ड्राइवर

Road rage in Bihar: बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई इस घटना के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है. ऑटो चालक को दो गोलियां लगी हैं, इस कारण उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में में रोडरेज (Road Rage) की एक घटना हुई जहां बाइक सवार ने ऑटो ड्राइवर को गोली मार दी. घायल ऑटो ड्राइवर (Auto Driver) के सीने और हाथ में गोली लगी है और उसे गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना अहियापुर थाना  इलाके में संगमघाट के पास एनएच-57 (NH-57) की है. लगातार हो रही हत्या, लूट की वारदातों के बीच रोडरेज की इस घटना से पुलिस बेचैन हो गयी है.

जानकारी के मुताबिक ऑटो चालक टुल्लु राय अपने एक साथी के साथ दूसरे ऑटो से सुधा डेयरी जा रहा था. एसके मेडिकल कॉलेज के पास उसने ऑटो पकड़ी थी. आगे एनएच–57 पर उसके ऑटो ने एक बाइक सवार को क्रॉस कर दिया, इससे गुस्सा बाइक पर सवार दो युवकों नें ऑटो को ओवरटेक करके घेर लिया.
बाइक सवार युवक नें ऑटो के चालक को गाली देना शुरु कर दिया, इस पर टुल्लु ने जब बाइक सवार को रोका तो उस पर गोली चला दी.

घायल टुल्लु के साथी चालक फैजान अहमद ने बताया कि बाइक सवार अपराधियों नें दो गोलियां चलाईंजो टुल्लु के हाथ और सीने में लग गयी. सीने में लगी हुई गोली नहीं निकाली जा सकी है. गोलीबारी की सूचना मिलने पर अहियापुर थानेदार के साथ डीएसपी टाउन रामनरेश पासवान दौड़े-दौड़े आए. डीएसपी ने आईसीयू में जाकर घायल टुल्लु से बात की  और घटना की जानकारी ली.

डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि घायल टुल्लु  से बाइक सवार अपराधियों का हुलिया लिया गया है और उसके आधार पर उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. इधर घायल टुल्लु के परिजन इस घटना से सदमे में हैं. मुजफ्फरपुर इन दिनों अपराधियों के निशाने पर है, लगातार
लूट के दौरान हत्या की घटनाएं हो रही हैं जिससे पुलिस की नींद उड़ी हुई है. दस दिनों में हत्या गोलीबारी लूट डकैती की दर्जन भर से ज्यादा घटनाएं हो चुकी हैं.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here