कमलनाथ ने उठाए सवाल, नरोत्तम ने पूछा- कांग्रेस ने क्या किया-Corona politics- Controversy between Kamal Nath and Narottam Mishra on anti-corona vaccination in MP

0
25


mp. नरोत्तम मिश्रा ने एमपी में कोरोना की स्थिति का रिकॉर्ड गिना दिया

Bhopal. नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश की स्थिति को बेहतर बताया उन्होंने कहा आज कोरोना की रिपोर्ट में 12 हज़ार नए केस आए और उससे ज़्यादा 13 हज़ार मरीज ठीक होकर घर लौट गए.

भोपाल. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने प्रदेश में वैक्सिनेशन प्रक्रिया पर सवाल उठाए तो गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तत्काल पलटवार किया. नरोत्तम ने कहा पीड़ित लोगों की सेवा का एक भी काम कांग्रेसियों ने नहीं किया. उन्होंने कहा सरकारी अस्पतालो में सब कुछ निशुल्क है. निजी अस्पतालों में जहां लूट हो रही है वहां जांच होगी. कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा था कि शिवराजजी, आप खुद कह रहे हैं कि इस कोरोना महामारी पर नियंत्रण के लिए वैक्सिनेशन का काम तेजी से होना बेहद आवश्यक है और आप ख़ुद बता रहे हैं कि  प्रदेश में 18 साल से 44 तक के लोगों को वैक्सिनेशन के लिए कुल 5 करोड़ 29 लाख डोज़ की आवश्यकता है. 5 मई से प्रदेश में इस आयु वर्ग के लोगों के लिये वैक्सिनेशन कार्यक्रम शुरू करने की बात कह रहे हैं , जो कि 1 मई से प्रारंभ होना था लेकिन यह घोषणा भी चुनावी जुमला ही साबित हुई. आप का यह वैक्सिनेशन कार्यक्रम देख कर आश्चर्य भी हो रहा है और कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं. नरोत्तम ने प्रदेश की स्थिति को बताया बेहतर नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश की स्थिति को बेहतर बताया उन्होंने कहा आज कोरोना की रिपोर्ट में 12 हज़ार नए केस आए और उससे ज़्यादा 13 हज़ार मरीज ठीक होकर घर लौट गए. प्रदेश दूसरे राज्यों की तुलना में सुधार के मामलों में 7 नंबर पर है. रिकवरी रेट 85 प्रतिशत हो गई है.

कमलनाथ ने उठाए सवाल, नरोत्तम ने पूछा- कांग्रेस ने क्या किया-Corona politics- Controversy between Kamal Nath and Narottam Mishra on anti-corona vaccination in MP

85 हज़ार केस एक्टिव हैं. प्रदेश में प्रति दिन 50 हज़ार संदिग्ध मरीज़ों का टेस्ट कर रहे हैं. कल 64 हज़ार का रिकॉर्ड बनाया गया है. होम आइसोलेशन वाले 99 प्रतिशत लोगों को मेडिकल किट दे रहे हैं. आज प्रदेश में 541 मीट्रिक टन ऑक्सिजन उपलब्ध होगी. 82 लाख लोगों को टीका लग चुका है. 3 करोड़ से ज़्यादा लोगो का सर्वे करवा चुके हैं.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here