करण जौहर ने डेटिंग लाइफ का किया खुलासा, बताया क्यों सिर्फ ‘उसको’ करेंगे डेट

0
23


करण जौहर (Karan Johar) न केवल अपने निर्देशन कौशल और बॉलीवुड फैशनिस्टा के लिए फेमस हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर अपनी चुटीले और मजाकिया टिप्पणियों के लिए भी वह जाने जाते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वह काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए सुर्खियों में बने रहते हैं. निर्देशक-निर्माता करण जौहर की इंस्टाग्राम टाइमलाइन हमेशा से पसंदीदा रही है. उनके अकाउंट को देखने के बाद आप न सिर्फ उनके अविश्वसनीय स्टाइल्स देख सकेंगे बल्कि ये भी देखेंगे कि वह शब्दों के साथ कितने शानदार तरीके से खेलते हैं.

करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में डेटिंग लाइफ का खुलासा किया हैं. उन्होंने साफ किया कि वह किसको डेट करने वाले हैं. इतना ही नहीं उन्होंने उसको डेट करने के पीछे का कारण भी बताया है. करण ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि मैं सिर्फ इंस्टाग्राम को ही डेट करूंगा! कोई दूसरा पार्टनर मुझे लाइक, ब्लॉक, अनफॉलो और फिर फॉलो करने की इजाजत नहीं देगा.’

उनके इस पोस्ट से साफ हैं कि वह किसी के साथ मिंगल होने यानी ओपन फॉर रिलेशनश‍िप का हिंट दे रहे हैं. 

करण ने इससे पहले ऐलान किया है कि वो रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को लेकर एक रोमांटिक फिल्म बनाने जा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर बताया था कि वो अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए लोकेशन सर्च करना शुरू कर दिया है. इस फिल्म की घोषणा करण जौहर ने अभिनेता रणवीर सिंह के बर्थडे यानी 6 जून को एक वीडियो शेयर कर की थी. इस फिल्म में  धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम रोल में होंगे.

करण के जेंडर को लेकर बातें जरूर हुईं हैं पर उनकी लव लाइफ पर शायद ही कोई खबर सुनने को मिली है. हालांकि 2015 में ट्व‍िंकल खन्ना की पहली किताब के लॉन्च के दौरान करण ने बताया था कि वे ट्व‍िंकल से प्यार करते थे. ये उनके स्कूल के समय की बात है जब करण लगभग 12 साल के थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here