कसोल में पार्वती नदी में बहे बच्चे का सुराग देने वाले को 1 लाख रुपये ईनाम का ऐलान

0
46


11 साल का मोक्ष नोएडा का रहने वाला है.

Missing boy in Kasol Parvati River: पार्वती नदी में अक्सर इस तरह के हादसे पेश आ रहे हैं. कसोल के पास बीते पंद्रह दिन में ऐसे कई मामले हो चुके हैं. हाल ही में यूपी के टूरिस्ट की लाश भी हादसे के पांच दिन बाद बरामद हुई थी.

कसोल (कुल्लू). हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में कसोल (Kasol) की पार्वती घाटी में कसोल में नोएडा का एक 11 साल का बच्चा खेलते-खेलते पार्वती नदी (Parvati River) में बह गया है. घटना के एक सप्ताह बाद भी लापता बच्चे का सुराग नहीं लग पाया है. अब मोक्ष के परिजनों ने उसका सुराग देने वालों को एक लाख रुपये देने का ऐलान किया है.

गौरतलब है कि 11 साल का मोक्ष शर्मा 30 दिसंबर 2020 को पार्वती नदी में बह गया था. तब से उसकी तलाश की जा रही है.बच्चा अपने चाचा के साथ मणिकर्ण (Manikarna) घूमने आया था.

क्या बोले पिता
मोक्ष के पिता ने न्यूज18 से फोन पर बातचीत में बताया कि उन्होंने अपने लेवल पर मोक्ष की तलाश कर रहे हैं. उनकी तरफ से सर्च टीम लगाई है. साथ ही उन्होंने कहा कि मोक्ष के बारे में सुराग देने वाले को उनकी तरफ से एक लाख रुपये इनाम दिया जाएगा. बता दें कि मोक्ष शर्मा (11), सेक्टर-47 नोएडा अपने चाचा-चाची के साथ मणिकर्ण घूमने आया था. इस दौरान कसोल में चनालबेहड़ के पास पार्वती नदी वह परिवार के साथ खड़ा था. अचानक मोक्ष पानी में गिर गया और बह गया.पार्वती किनारे जाना घातक

पार्वती नदी में अक्सर इस तरह के हादसे पेश आ रहे हैं. कसोल के पास बीते पंद्रह दिन में ऐसे कई मामले हो चुके हैं. हाल ही में यूपी के टूरिस्ट की लाश भी हादसे के पांच दिन बाद बरामद हुई थी.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here