कानपुर: दबंगों ने पार्किंग को लेकर पुलिस पर किया हमला, फिर पालतू कुत्ते से कटवाया

0
16


कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित बिल्हौर थाना क्षेत्र में गश्त के लिए निकले पुलिसकर्मियों पर दो युवकों ने कथित रूप से हमला कर दिया और उसके बाद दरोगा को अपने पालतू कुत्ते से कटवाया है. पुलिस कप्तान अजीत सिन्हा ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बिल्हौर थाने में तैनात दरोगा नवनीत और दीपांशु कस्बा इलाके में रोजाना की तरह ही पैदल गश्त के लिए निकले थे. सड़क पर गलत तरह से खड़ी एक गाड़ी को देखकर जब पुलिसवालों ने टोका तो गाड़ी मालिक सुरेंद्र और कार्तिकेय से दरोगाओं की तीखी नोकझोंक हो गई. इसके बाद देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और सुरेंद्र ने नवनीत पर हमला कर दिया.

इस बीच दोनों दरोगा खुद को बचाकर किनारे हटे तो आरोपी ने कथित रूप से अपने कुत्ते को इशारा कर दरोगा पर हमला करा दिया, जिसके बाद कुत्ते ने दरोगा को तीन जगह काट लिया. वही दबंग आरोपी मौके का फायदा उठाकर मौके से भाग निकले.

ये भी पढ़ें- ज्ञानवापी मस्जिद परिसर के अंदर गए कमिश्नर, जानें सारे अपडेट्स

घायल दरोगा ने मामले की सूचना तत्काल बिल्हौर कोतवाल को देने के साथ ही आला अधिकारियों को भी मामले की शिकायत की. मामला संज्ञान में आते ही थाना प्रभारी क्षेत्राधिकारी समेत एडिशनल एसपी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल करने के बाद घायल दरोगा से मिलने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे.

एडिशनल एसपी आदित्य कुमार शुक्ला ने पूरे मामले की विस्तृत जानकारी लेने के बाद पुलिस कप्तान अजीत कुमार सिन्हा को पूरी घटना बताइ. इसके बाद पुलिस कप्तान के आदेश पर सुरेंद्र और कार्तिकेय के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वही दूसरे की भी तलाश चल रही है.

बिल्हौर थाने के प्रभारी निरीक्षक के अनुसार दोनों दरोगा से तहरीर लेकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही दूसरे आरोपी की भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. इस मामले में अन्य कुछ लोगों के होने की भी बात सामने आई है, जिस पर जांच की जा रही है.

Tags: Kanpur news, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here