कानपुर: 4 किशोरों के एक साथ लापता होने से मचा हड़कंप, गांव वालों ने हाईवे पर लगाया जाम

0
35


हाइलाइट्स

गांव के 4 किशोर हुए लापता, मामले की जांच में जुटी पुलिस
आखिरी बार नहर के पास देखे गए थे चारों किशोर

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में 4 नाबालिग किशोरों के लापता से होने से हड़कंप मच गया. कानपुर के गुजैनी गांव से रविवार को 4 किशोर एक साथ लापता हो गए. घर से निकले नाबालिक किशोरों के अचानक गायब हो जाने से पूरा इलाका हतप्रभ है. लोग तरह तरह के कयास लगा रहे हैं. बताया गया कि चारों किशोर गुजैनी नहर की तरफ गए थे, लेकिन वहां से वापस नहीं लौटे. परिजनों ने उन्हें ढूंढ़ने की बहुत कोशिश की, लेकिन जब किशोरों का कुछ पता नहीं चला तो परिजन पुलिस थाने पहुंचे.

थाने में रिपोर्ट लिखवाने के लिए परिजनों ने थाने में हंगामा भी किया. काफी शोर शराबे के बाद पुलिस ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली. जिसके बाद पुलिस कमिश्नर ने किशोरों की तलाश के लिए चार टीमें लगाई है.

आखिरी बार नहर में देखे गए
पूरा मामला कानपुर के गुजैनी थाना के गुजैनी गांव का है. बताया गया कि यहां रहने वाले 4 किशोर अचानक गायब हो गए. वो घर से बाहर निकले थे और फिर वापस आए ही नहीं. चारों किशोर की उम्र 14 वर्ष से कम है. चारों किशोर अपने घर से मर्दनपुर स्थित नहर में नहाने की बात कहकर निकले थे. चारों एक ही गांव के रहने वाले हैं. इनमें 13 वर्षीय दीपक, 12 वर्षीय अभय, 12 वर्षीय किशन और 12 वर्षीय प्रेम, नाम के किशोर शामिल हैं. पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि गांव वालों ने उनको शाम 5 बजे, नहर के ऊपर बने हाईवे पुल पर नहाने के बाद बैठा हुआ देखा था.

कानपुर: 4 किशोरों के लापता होने के बाद, अपहरण का केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस.

परिजनों ने हाइवे जाम किया
किशोरों के लापता होने से परिजन परेशान हो गए. परिजनों ने थाने में जाकर FIR दर्ज कराई, लेकिन पुलिस की कार्रवाई से वो संतुष्ट नहीं थे. जिसके कारण सोमवार रात गुजैनी थाना अंतर्गत गांव से सटे हाईवे पर गांव वालों ने जाम लगा दिया. जिसके बाद पुलिस कमिश्नर डीसीपी क्राइम और एसीपी गोविंद नगर मौके पर पहुंचे और मुकदमा दर्ज किया. पुलिस कमिश्नर ने किशोरों की तलाश के लिए चार टीमें बनाई है.

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस इस मामले में सभी बिंदुओं पर जांच करने में जुट गई है. गोताखोरों की मदद से नहर में भी तलाश शुरू कर दी गई है. हालांकि कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. मामले को लेकर किशोरों के दोस्तों से भी बात की जा रही है. पता लगाया जा रहा है कि कहीं किशोर साथ में मिलकर कहीं घूमने तो नहीं चले गए हैं? अभी इन सभी बिंदुओं की जांच से पूरे मामले पर सस्पेंस बरकरार है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है, जांच के बाद ही पता लगेगा कि किशोर कहां हैं.

Tags: Kanpur crime news, Kanpur news, Kanpur Police, Uttarpradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here