कानून व्यवस्था पर अखिलेश यादव का तीखा हमला, बोले- 2024 में बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने का मन बना चुकी है जनता

0
90


हाइलाइट्स

भाजपा राज पूरी तरह से अंधेर राज में बदल गया है.
लोकसभा चुनाव 2024 का सबको इंतजार है.

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि बीजेपी सरकार में उत्तर प्रदेश अराजक प्रदेश बन गया है. यहां अपराधी बेलगाम है, प्रशासन नाकाम है और जनता से किए गए बीजेपी सरकार के वादे खोखले और जनता को धोखे में रखने वाले हैं. लोग असुरक्षा में जी रहे हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि “मुख्यमंत्री जी ने सत्ता में आते ही कानून-व्यवस्था सुधारने के लम्बे चौड़े बयान दिए थे. आज भी वह यह कहते नहीं थकते कि सरकार में बेटियां सड़क पर सुरक्षित निकल रही है. शुरू में उन्होंने रोमियों स्क्वाड और मिशन शक्ति के भी खूब विज्ञापन छपवाए थे. लेकिन हकीकत में उत्तर प्रदेश महिला उत्पीड़न एवं दुष्कर्म के अपराधों में पहले नम्बर पर है”.

अखिलेश यादव ने कहा सड़कों पर सत्ता संरक्षित असामाजिक तत्व बेटियों के लिए काल बन रहे हैं. फतेहपुर में छेड़छाड़ से तंग आकर 18 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. अयोध्या में महिला साध्वी को महंत बनने से रोकने और जान से मारने की धमकी भाजपाई दे रहे है. मेरठ के रोहटा गांव में बेटे के सामने ही महिला की नृशंस हत्या कर दी गई. महिला सशक्तीकरण का मजाक यह है कि रोज ही महिलाएं अपमानित और उत्पीड़न का शिकार हो रही है. कई भाजपा नेताओं के भी नाम दुष्कर्म के मामले में सामने आए हैं. मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म और हत्या की घटनाएं रोज घट रही है. क्या भाजपा सरकार का यही रामराज्य है?

2024 में बीजेपी को हटाने का मन बना चुकी जनता
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा राज पूरी तरह से अंधेर राज में बदल गया है. सच बात तो यह है कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था चौपट है. कानून व्यवस्था पर शासन-प्रशासन का कोई नियंत्रण नहीं रह गया है. अपराधी बेखौफ हैं और जनता भय और आतंक में जीने को मजबूर है. लोकसभा चुनाव 2024 का सबको इंतजार है. अब सब अपने मताधिकार से भाजपा की अहंकारी सरकार को सत्ता से बेदखल करने का पक्का मन बना चुके है.

Tags: Akhilesh yadav, Lucknow news, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here