किसानों के समर्थन में BJP पार्षद बिजेंद्र लोहान ने दिया इस्तीफा, कही ये बात – News18 Hindi

0
28


हरियाणा: भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं हरियाणा ओलंपिक संघ के प्रदेश महासचिव बिजेंद्र लोहान (Bijender Lohan) ने बीजेपी द्वारा नारनौंद से मनोनीत पार्षद पद से अपना इस्तीफा (Resignation) प्रेस के माध्यम से दे दिया है. साथ ही उन्होंने यह भी ऐलान कर दिया कि जब तक भारतीय जनता पार्टी किसानों की मांगों को पूरा नहीं करती तब तक वह भाजपा के किसी भी लाभ के पद को ग्रहण नहीं करेंगे.

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि नो अगस्त को भाजपा द्वारा नगर पालिका में मनोनीत पार्षदों की लिस्ट जारी की थी, जिसमें बीजेपी की तरफ से बिजेंद्र लोहान को मनोनीत पार्षद बनाया गया था. इसके लिए खुद पूर्व वित्त मंत्री ने नारनौंद मैं पहुंच कर उनका स्वागत भी किया था. उसी समय पूर्व वित्त मंत्री को इस पद के ना लेने की इच्छा भी जाहिर कर दी थी.

किसानों की हकों की लड़ाई लड़ते रहेंगे

उन्होंने कहा कि पिछले नो महीनों से किसान दिल्ली में अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं. वो खुद किसान के बेटे हैं. जब तक भाजपा किसानों की मांगों को पूरा नहीं करेगी वह तब तक भाजपा के किसी भी लाभ के पद को ग्रहण नहीं करेंगे. वह भाजपा में रहकर किसानों की हकों की लड़ाई लड़ते रहेंगे.

पार्षद के पद से मुक्त समझा जाए

लोहान ने कहा कि मेरे पास काफी खेलों की जिम्मेदारी है. मैं खेलों की जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी के साथ निभाता रहूंगा और खिलाड़ियों के के लिए जो भी मुझसे हो पाएगा मैं उनके लिए करूंगा. अगर खेलों से संबंधित किसी भी पार्टी की मीटिंग में मुझे उनकी भलाई के लिए जाना पड़े तो वहां पर मेरी भागीदारी रहेगी. आज के बाद मुझे मनोनित पार्षद के पद से मुक्त समझा जाए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here