कुल्लू की नर्स नीलम ने बनाया रिकॉर्ड, एक दिन में 440 लोगों को लगाई कोरोना वैक्सीन, 30000 को लगा चुकी हैं टीका

0
24


कुल्लू (Kullu) जिला के क्षेत्रीय अस्पताल में 16 जनवरी के बाद नर्स नीलम पंडित वैक्सीनेशन अभियान को सफल बनाने के लिए तन मन से योगदान दे रही हैं.

Corona Vaccination in Kullu: स्वास्थ्य कर्मी नीलम पंडित ने बताया कि 16 जनवरी 2021 से वैक्सीन लगाने का कार्य शुरू हुआ है और अब तक हर दिन वैक्सीन लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रतिदिन 300 से 400 लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है.

कुल्लू. देशभर में कोरोना महामारी के बीच दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) अभियान को सफल बनाने के लिए पूरे देश में लाखों स्वास्थ्य कर्मी अपना योगदान दे रहे हैं. कुल्लू (Kullu) जिला के क्षेत्रीय अस्पताल में 16 जनवरी के बाद नर्स नीलम पंडित वैक्सीनेशन अभियान को सफल बनाने के लिए तन मन से योगदान दे रही हैं. नीलम पंडित ने शुक्रवार को 440 लोगों को वैक्सीन लगाकर रिकॉर्ड बनाया है और अब तक नीलम पंडित ने 25 हजार से अधिक लोगों को वैक्सीन लगाई है. नीलम पंडित ने बिना छुट्टी लिए पिछले 4 माह से वैक्सीन अभियान को सफल बनाने के लिए हर दिन 3 सौ से अधिक लोगों को वैक्सीन लगाने के कार्य को अंजाम दे रहे है. इससे क्षेत्रीय अस्पताल के वैक्सीनेशन बूथ पर हर दिन सैंकड़ो लोगों को महामारी से बचाने के लिए टीकाकरण किया जा रहा है. नीलम पंडित मिलनसार सभी से मुस्कुराकर बात करने से वैक्सीन लगाने बालों को उत्साह बढ़ाती है. ऐसे में वरिष्ठ नागरिक महिला नीलम पंडित के कार्य की तारिफ करते नजर आते है. क्या कहती हैं नीलम स्वास्थ्य कर्मी नीलम पंडित ने बताया कि 16 जनवरी 2021 से वैक्सीन लगाने का कार्य शुरू हुआ है और अब तक हर दिन  वैक्सीन लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रतिदिन 300 से 400 लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है. उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे लोग वैक्सीन को लेकर जागरूक हुए हैं हर दिन लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. उन्होंने कहा कि 440 लोगों को शुक्रवार को इंजेक्शन लगाया गया. उन्होंने कहा कि अब तक करीब 30,000 लोगों को इंजेक्शन लगा चुकी हैं. उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह वैक्सीन जरूर लगवाएं.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here