कुल्लू में 3 किलो 14 ग्राम चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार, आरोपी की कार जब्त

0
26


कार से बरामद चरस.

Drugs in Kullu: कार में सवार व्यक्ति की शक के आधार पर तलाशी ली तो उसके कब्जे से 3 किलो 14 ग्राम चरस बरामद की है.

कुल्लू.  हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले (Kullu) में पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान लगातार जारी है. इसी कड़ी में बंजार पुलिस (Banjar Police) की टीम ने नाकांबदी के दौरान एक व्यक्ति के कब्जे से 3 किलो 14 ग्राम चरस बरामद की है और आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, बठाहड़ सड़क में पुलिस की टीम ने नाकाबंदी कर वाहनों की चैकिंग कर रहे है. इस दौरान एक कार में सवार व्यक्ति की शक के आधार पर तलाशी ली तो उसके कब्जे से 3 किलो 14 ग्राम चरस बरामद की है. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के  तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले में चरस तस्कर को कोर्ट  में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. पुलिस ने मामले में चरस तस्कर की कार को भी जब्त किया है.

क्या बोले डीएसपी

डीएसपी हैडक्वाटर कुल्लू प्रियांक गुप्ता ने बताया कि पुलिस थाना बंजार की एक टीम जब बठाहड चौक के नाकाबंदी कर वाहनों की चैकिंग कर रही थी तो कार सवार व्यक्ति के कब्जे से 3 किलो 14 ग्राम चरस बरामद की गई है. आरोपी की पहचान देवी सिंह पुत्र अनूप राम कनौण डाक्टर भुट्टी तहसील व जिला कुल्लू के रूप में हुई है. पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में ले लिया है और चरस तस्करी के लिए इस्तेमाल वाहन को पुलिस ने सीज कर दिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है. पुलिस आरोपी के सोर्स की जानकारी जुटा रही है.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here