कुशीनगर जहरीली टॉफीकांड में 4 बच्चों की मौत का खुलासा, पड़ोसी ही निकले कातिल

0
76


कुशीनगर. कुशीनगर (Kushinagar) के कसया थाने के सिसई गुरमिया लठौर टोले में हुई टॉफी कांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने टॉफी में जहर मिलाकर 4 मासूम बच्चों को मौत की नींद सुलाने वाले 3 दरिंदों को गिरफ्तार कर लिया है. इस सनसनीखेज वारदात को पुरानी रंजिश में मासूम के पड़ोस में रहने वाले तीन लोगों ने ही अंजाम दिया था. मृतक मासूम बच्चों के पड़ोस में रहने वाले प्रेम प्रसाद, बाला और चबास ने टॉफी में खतरनाक जहर मिलाकर घर के बाहर फेंक दिया था. सुबह घर के बाहर खेल रहे मासूम बच्चों में 6 साल की संजना , 3 वर्ष की स्वीटी, 2 साल के मासूम समर और 5 साल के आरुष ने टॉफी को खा लिया था, जिससे चारों मासूमों की दर्दनाक मौत हो गई थी.

एक साथ चार मासूम बच्चों की मौत से सनसनी फ़ैल गई थी. घटना के बाद जांच में टॉफी में खतरनाक जहर मिलने की पुष्टि हुई थी. मृतक मासूम के परिजनों की नामजद तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू की तो कई मामले सामने आए. मृतक मासूम के पिता रासगुल से पड़ोसी प्रेम प्रसाद और बाला से पुरानी रंजिश थी. पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरे मामले से पर्दा उठ गया.

पुलिस की गिरफ्त में आए प्रेम प्रसाद, बाला और चबास ने बताया कि टॉफी में जहर मिलाकर रसगुल के घर के बाहर फेंक दी थी. घर के बाहर खेल रहे मासूम बच्चों से टॉफी समझकर खा ली, जिससे चारों बच्चों की मौत हो गई. पुलिस की पूछताछ में कई सनसनीखेज खुलासा हुआ है.

एक आरोपी को ग्रामीण मानते हैं साइको
प्रेम प्रसाद को ग्रामीण साइको मानते हैं. उस 15 बकरियों को जहर खिलाकर मारने का आरोप भी लगा है. प्रेम प्रसाद की पत्नी की भी संदिग्ध स्थितियों में मौत हुई थी. पुलिस ने इसकी भी गहनता से जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताई पुरानी रंजिश में हत्या
टॉफी कांड का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी रितेश कुमार सिंह ने बताया की पुरानी रंजिश में रसगुल के पड़ोसियों ने ही इस घटना को अंजाम दिया था. जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी पिछली कुछ घटनाओं की भी पुलिस गहनता से जांच कर रही है.

आपके शहर से (कुशीनगर)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Kushinagar news, UP poisonous toffee case, UP police, Uttar Pradesh Crime



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here