कुशीनगर से किशोरी को अगवाकर बिहार में 6 दिनों तक हुआ गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

0
13


हाइलाइट्स

पिता ने गांव के ही दो युवकों पर अगवाकर रेप करने का आरोप लगाया है
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है

कुशीनगर. यूपी के कुशीनगर जनपद के बारवापट्टी थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच करने गई नाबालिग  लड़की को अगवा कर गैंगरेप का आरोप लगा है. युवती के पिता द्वारा थाने में दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि कोशोरी को 2 नवंबर की शाम नशीला पदार्थ खिलाकर आंखों पर पट्टी बांध कर अगवा किया गया. उसके बाद उसे बिहार के पश्चिमी चंपारण में ले जाकर 6 दिनों तक रेप किया गया. इसके बाद सभी किशोरी की हालत बिगड़ने पर घर पर छोड़कर फरार हो गए.

पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि पिता का आरोप है कि बारवापट्टी थाना क्षेत्र के एक गांव में 2 नवंबर की सायं शौच करने गई एक 14 वर्षीय नाबालिग को उसी गांव के ही दो युवकों ने नशीला पदार्थ खिलाकर अगवा कर अपने रिश्तेदार के यहां बिहार के रंगललही लेकर चले गए. वहां 6 दिन तक लगातार अपने दोस्तों के साथ उसका रेप किया और फिर हालत बिगड़ने के बाद उसके घर लाकर छोड़ दिए और फरार हो गए. उसके बाद पीड़िता के पिता ने बारवापट्टी थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की.

अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह ने कहा कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. एक मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है और मुकदमे की विवेचना प्रचलित है.

Tags: Kushinagar Crime News, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here