कुशीनगर: 11वीं की छात्रा ने स्कूल की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, गंभीर हालत में गोरखपुर रेफर

0
12


हाइलाइट्स

सेंट जेवियर सीनियर सेकेंडरी स्कूल स्कूल की घटना
परीक्षा देने के बाद छात्रा गरिमा ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी
मामले में पुलिस ने छात्रा का बैग कब्जे में लेकर तफ्तीश में जुटी है

कुशीनगर. यूपी के कुशीनगर जनपद के पडरौना कोतवाली के रामधाम विशुनपुरा स्थित सेंट जेवियर सीनियर सेकेंडरी स्कूल स्कूल में 11वीं की छात्रा ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की. घटना के बाद स्कूल में अफरा तफरी मच गई. छात्रा के छत से कूदने की सूचना के बाद स्कूल के स्टाफ ने छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसकी हालत नाजुक देख कर गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. छात्रा के छत से कूदने की वजह पता नहीं चल पाया है.

सूचना पाकर स्कूल में पहुंची पडरौना कोतवाली पुलिस ने छात्रा के बैग को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. पडरौना कोतवाली के राम धाम विशुनपुरा स्थित सेंट जेवियर सीनियर सेकेंडरी स्कूल में अर्धवार्षिक परीक्षाएं चल रही हैं. इसी स्कूल में कक्षा 11 की छात्रा गरिमा चतुर्वेदी भी परीक्षा दे रही थी. परीक्षा समाप्त होने के बाद जब शिक्षक कॉपियां ले रहे थे, इसी दौरान गरिमा अपने क्लास से निकलकर स्कूल की सबसे ऊपरी मंजिल पर पहुंच गई. वहां जाने के बाद उसने छलांग लगा दिया. गरिमा के छत से कूदने की घटना के बाद स्कूल में अफरा तफरी मच गई. स्कूल कैंपस के पीछे पहुंचे शिक्षकों ने गरिमा को पडरौना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक देखकर गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

पुलिस कई एंगल से कर रही जांच
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पडरौना कोतवाली ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दिया है. पुलिस ने छात्रा के बैग और उत्तर पुस्तिका को कब्जे में ले लिया है. स्कूल प्रशासन ने छत पर जाने वाले सीढ़ी पर लगे दरवाजे को बंद नहीं किया था, जिससे छात्रा छत पर गई और वहां से छलांग लगा दिया। पुलिस कई पहलुओं की जांच कर रही है. प्रभारी एसएचओ भीखू राय ने बताया की पुलिस ने सीसीटीवी देखा है और छात्रा के बैग को कब्जे में लिया गया है. पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

Tags: Kushinagar news, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here