कैथल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 8 महिलाएं और 4 युवक गिरफ्तार-Sex racket busted in Haryana Kaithal 8 women and 4 youth arrested hrrm

0
61


मकान में चल रहा था देह व्यापार का धंधा

Sex Racket Exposed: पुलिस जैसे ही घर में पहुंची तो अंदर का नजारा देखकर होश उड़ गए.

कैथल. हरियाणा के कैथल (Kaithal) जिले में महिला थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बलराज नगर में ड्रेन के पास एक घर में छापा मारा. लेकिन पुलिस जैसे ही घर में पहुंची तो अंदर का नजारा देखकर होश उड़ गए. दरअसल पुलिस (Police) को सूचना मिली थी कि बलराज नगर में एक घर पर देह व्यापार चल रहा है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान घर के अंदर महिलाएं और पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में भी पाए गए.

पुलिस ने मौके से 8 महिलाओं और 4 पुरुषों को हिरासत में लिया और  सभी को महिला थाने लाया गया. इसके साथ ही पुलिस ने घर से कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है. वहीं इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए महिला थाना प्रभारी नन्ही देवी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बलराज नगर स्थित एक घर में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने घर पर छापा मारा. इस दौरान आठ महिलाओं और चार पुरुषों को हिरासत में लिया गया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है.

आरोपियों से पूछताछ जारी

पूछताछ के बाद ही सैक्स रैकेट कब से चल रहा था और कौन-कौन लोग इससे जुड़े हुए हैं, इस बात का खुलासा हो पाएगा. देवीगढ़ रोड पर बाहरी क्षेत्र में बलराज नगर के गली नंबर-4 में एक कोठे में ये सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. पुलिस ने सूचना मिलने के बाद पहले क्षेत्र में रैकी की थी. दोपहर करीब 12 बजे रेड कर सभी को मौके से दबोच लिया.टीम गठित कर रेड की 

सूचना के बाद क्षेत्र की रैकी की गई. सूचना पुख्ता मिलने पर टीम गठित कर रेड की और आरोपियों को पकड़ा. इनमें से कुछ आपत्तिजनक हालत में मिले. 8 महिलाओं और 4 पुरुषों के खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ की जा रही है.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here