कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, बोले- UP मोदी और योगी का क्षेत्र, यहां ओवैसी की दाल नहीं गलेगी

0
42


इस समय भाजपा के नेता लगातार ओवैसी पर हमला कर रहे हैं.

कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने इन दिनों यूपी में राजनीति जमीन तलाश रहे एआईएमआईएम के अध्‍यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर जमकर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा कि यह मोदी और योगी का क्षेत्र है, इसलिए यहां हैदराबाद के ओवैसी की दाल नहीं गलेगी.

भदोही/बलिया. उत्‍तर प्रदेश के विभिन्‍न जिलों के दौरे पर गये भारतीय जनता पार्टी की राज्‍य सरकार के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने एआईएमआईएम के अध्‍यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) पर जमकर निशाना साधा है. उत्तर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री ने मंगलवार को भदोही में कहा कि उत्‍तर प्रदेश मोदी और योगी का क्षेत्र है, इसलिए यहां हैदराबाद के असदुद्दीन ओवैसी की दाल नहीं गलेगी.

पंचायत चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में भदोही आए श्रम मंत्री स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा कोरोना वैक्सीन को लेकर अनाप-शनाप बयान देना, यह साफ दर्शाता है कि वह हताश और निराश हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष किसानों को सिर्फ बरगला रहा है अन्यथा किसान अब तक इसके फायदे को खुद समझ जाता.

श्रीराम चौहान ने राजभर पर साधा निशाना
यही नहीं, बलिया में उत्तर प्रदेश के स्वतंत्र प्रभार राज्‍य मंत्री श्रीराम चौहान ने कहा कि एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने से भारतीय जनता पार्टी पर कोई असर नहीं होगा. उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर जैसे बहुतेरे नेता भारतीय जनता पार्टी में हैं और उनके गठबंधन से बाहर जाने से भाजपा पर कोई असर नहीं पड़ा है. चौहान ने कहा, ‘राजभर इतने ही प्रभावशाली नेता होते तो भारतीय जनता पार्टी के गठबंधन से पहले ही विधानसभा का चुनाव जीत गए होते. आगामी विधानसभा चुनाव में ओम प्रकाश राजभर की पोल पट्टी खुल जाएगी.’असदुद्दीन ओवैसी ने किया यह दावा

उत्‍तर प्रदेश की राजनीति को लेकर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी इन दिनों खासे सक्रिय हैं और वह इस समय लगातार दौरे कर रहे हैं. इस बीच वह मंगलवार को आजमगढ़ पहुंचे. इस दौरान उनके साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर थे. आजमगढ़ दौरे पर पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी ने पूर्वांचल के लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भागीदारी संकल्प मोर्चा शानदार प्रदर्शन करेगा. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में पूर्वांचल से अभी यह शुरुआत हुई और आने वाले समय में वे पूरे प्रदेश में घूमेंगे. असदुद्दीन ओवैसी कहा कि कोरोना वायरस के कारण अभी सभाएं नहीं हो पा रही हैं, लेकिन उम्मीद है कि कोरोना की वैक्‍सीन एक-दो माह में अधिकांश लोगों को लग जायेगी. इसके बाद जनसभाएं करने का मौका मिलेगा. हम सब मिलकर जनसभाएं भी करेगें. जबकि वोट कटवा के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिसको भी चुनाव में हार का डर रहता है वह उन पर इल्जाम लगाने लगता है.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here