कोकीन की स्मगलिंग करने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

0
28


क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई. (Photo: News 18 Hindi)

पंचकूला क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. कोकीन की स्मगलिंग (Cocaine smuggling) करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

Tara Thakur

चंडीगढ़: पंचकूला क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम ने कोकीन की स्मगलिंग (Cocaine smuggling) करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच पंचकूला ने चंडीगढ़ ,पंचकूला मोहाली में कोकीन की सप्लाई करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. पुलिस ने कुछ दिन पहले इनके एक और साथी को कोकीन और पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया था, ये शख्स इन दोनों आरोपियों को नशीले पदार्थ की सप्लाई करता था. पकड़े गए दोनों आरोपी कोकीन बाहर से लाकर हरियाणा के अलग-अलग हिस्सों को बेचते थे.

पंचकूला क्राइम ब्रांच को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. ट्राइसिटी में लंबे समय से नशीला पदार्थ  कोकीन सप्लाई करने वाले दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है. कुछ दिन पहले पुलिस ने एक आरोपी को कोकीन के साथ गिरफ्तार किया था और उसके कब्जे से हथियार भी बरामद किया था. पूछताछ में खुलासा हुआ कि वह लोग इन दोनों से कोकीन लेते थे और यह दोनों आरोपी बाहर से कोकीन लाकर आगे सप्लायर को देते थे और सप्लायर आगे लोगों को बेचते था. पुलिस जांच अधिकारी राजपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनका नाम  गुरप्रीत सिंह और  गुरवीर इंदर सिंह है. दोनों आरोपियों का 1 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया था और आज उन्हें जेल भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ें:  COVID-19: हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, 30 नवंबर तक सभी स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंदसरकार का बड़ा फैसला

हरियाणा में छात्रों को स्कूल खुलने का फिलहाल और इंतजार करना होगा. सूबे में कोरोना (Corona Virus) के बढ़ते मामलों को देखते हुए खट्टर सरकार ने बड़ा फैसला किया है. हरियाणा सरकार ने कोविड-19 की स्थिति के मद्देनजर 30 नवंबर तक सभी सरकारी और निजी स्कूलों को बंद रखने का फैसला किया है. मालूम हो कि हरियाणा में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना का सबसे ज्यादा असर स्कूलों  में देखा जा रहा है. गुरुवार को हरियाणा के स्कूलों के 56 बच्चे और पॉजिटिव मिले हैं. अब तक 333 स्कूली बच्चे और 38 शिक्षक पॉजिटिव आ चुके हैं. ऐसे में सीएम मनोहर लाल ने कहा था कि कोरोना स्कूलों में प्रवेश कर गया है तो इस पर गंभीरता से पुनर्विचार करेंगे कि स्कूल खुले रखें या बंद करें.

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि योजना बनाएंगे कि हजार लोगों पर एक डॉक्टर दे सकें. उधर, रोहतक पीजीआई में आईसीयू के बेड भर गए हैं और इसको देखते हुए नए ओटी में 66 बेड का आईसीयू चलाने का निर्णय लिया है. बढ़ते केसों को देखते हुए एम्स निदेशक के नेतृत्व में केंद्र सरकार की एक टीम हरियाणा आएगी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here