कोरोना को हराकर दिल्ली से वापस देहरादून लौटे CM रावत, कहा- देश जल्द कोविड से जीतेगा जंग

0
30


उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत कोरोना वायरस संक्रमण के शिकार होने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती थे

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (CM Trivendra Singh Rawat) ने कहा कि वो दवाओं के साथ दुआओं से भी ठीक हुए हैं. वो डॉक्टरों के साथ-साथ अपने शुभचिंतकों और राज्य की जनता के आभारी हैं, जिन्होंने उनके स्वस्थ होने की लगातार कामना की. उन्होंने कहा कि देश जल्द कोरोना वायरस (Corona Virus) से जंग जीतेगा

देहरादून. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण को हराकर बुधवार को दिल्ली से देहरादून (Dehradun) पहुंचे. सीएम रावत (CM Rawat) अब पूरी तरह स्वस्थ हैं. उनकी पत्नी और बेटी भी स्वस्थ होकर देहरादून लौट चुके हैं. जौलीग्रांट एयरपोर्ट से जब मुख्यमंत्री देहरादून के GTC हेलीपैड पर पहुंचे, तो देहरादून नगर निगम के तमाम पार्षद, मेयर सुनील उनियाल गामा, मंत्री मदन कौशिक, धन सिंह रावत समेत पार्टी के तमाम कार्यकर्ता वहां मौजूद रहे. मुख्यमंत्री की सकुशल वापसी से खुश कार्यकर्ताओं ने उनकी कार पर फूल बरसाए.

सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि वो दवाओं के साथ दुआओं से भी ठीक हुए हैं. वो डॉक्टरों के साथ-साथ अपने शुभचिंतकों और राज्य की जनता के आभारी हैं, जिन्होंने उनके स्वस्थ होने की लगातार कामना की. उन्होंने कहा कि देश जल्द कोरोना वायरस से जंग जीतेगा. लेकिन वो सभी से कहना चाहते हैं कि सावधानी बरतने की जरूरत है.

वहीं बीजेपी के अलावा कांग्रेस ने भी मुख्यमंत्री के स्वस्थ होकर देहरादून वापस लौटने पर खुशी जाहिर की. पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने मुख्यमंत्री की तारीफ की. मौजूदा बीजेपी सरकार के लगभग पौने चार साल के कार्यकाल में हरीश रावत कई बार मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की तारीफ कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के प्रदे्श अध्यक्ष बंशीधर भगत के बयान से बीजेपी रसातल में चली जाती, लेकिन सीएम रावत ने खुद नेता विपक्ष इंदिरा ह्रदयेश से माफी मांगकर, बड़ा संदेश दिया है.


<!–

–>

<!–

–>


! function(f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq) return;
n = f.fbq = function() {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments)
};
if (!f._fbq) f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s)
}(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘482038382136514’);
fbq(‘track’, ‘PageView’);



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here