कोरोना वैक्सीन को लेकर CM अशोक गहलोत ने दी बधाई, बेटे वैभव ने उठाये सवाल

0
35


गहलोत ने अपने ट्वीट में वैक्सीन बनाने के लिये भारत के वैज्ञानिकों और शोधकर्ताओं को बधाई दी और कहा कि आजादी के बाद हमने विज्ञान और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में एक लंबा सफर तय किया है.

Corona Vaccine: सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने जहां कोरोना वैक्सीन के लिये वैज्ञानिकों को बधाई दी है. वहीं, उनके बेटे वैभव गहलोत ने इस पर सवाल खड़े किए हैं.

जयपुर. बीते करीब 9 महीने से कोरोना महामारी (COVID-19) से जूझ रहे भारत में अब वैक्सीन (Vaccine) का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. भारत में तैयार वैक्सीन को लेकर लोगों में जहां उत्साह है, वहीं इसको लेकर कई विवादित बयान भी सामने आ रहे हैं. राजस्थान में कोरोना वैक्सीन को लेकर सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और उनके बेटे वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) के अलग-अलग बयान सामने आये हैं.

सीएम अशोक गहलोत ने 3 जनवरी को वैक्सीन का स्वागत करते हुये ट्वीट कर इसे देश की उपलब्धि बताया था. गहलोत ने अपने ट्वीट में कोविड वैक्सीन बनाने के लिये भारत के वैज्ञानिकों और शोधकर्ताओं को बधाई दी और कहा कि आजादी के बाद हमने विज्ञान और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में एक लंबा सफर तय किया है. इससे पहले सीएम गहलोत ने कोरोना वैक्सीन को लेकर किये गये एक अन्य ट्वीट में कहा कि राजस्थान सरकार की तैयारी पूरी है. प्रदेश के 7 जिलों में वैक्सीन का ड्राई रन किया गया जो सफल रहा. वैक्सीन आने पर तय प्रॉटोकोल के अनुसार प्रदेश के नागरिकों को वैक्सीन लगाई जाएगी. कोरोना वैक्सीनेशन का शानदार प्रबंधन किया जाएगा.

Rajasthan: कोरोना वैक्सीन को लेकर CM अशोक गहलोत ने दी बधाई, बेटे वैभव ने उठाये सवाल Rajasthan- Jaipur- Covid-19-CM Ashok Gehlot congratulates to Corona vaccine-Son Vaibhav raised questions

सीएम गहलोत की राय से इतर उनके पुत्र वैभव गहलोत ने वैक्सीन पर सवाल खड़े किये हैं. वैभव ने कहा कि अभी तो वैक्सीन ट्रायल में ही है. वहीं, कांग्रेस विधायक प्रशांत बैरवा ने तो कह दिया कि बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगाएंगे. अब कहां वैक्सीन की जरूरत है. उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भारत में बनाई गई कोरोना वैक्सीन को लेकर कहा था कि वे कोरोना की वैक्‍सीन नहीं लगवाएंगे, क्‍योंकि उन्‍होंने बीजेपी की वैक्‍सीन पर भरोसा नहीं है. यादव के इस बयान को लेकर भी काफी हंगामा मचा था. उसके बाद कई नेताओं के वैक्सीन को लेकर विवादित बयान सामने आये हैं.


<!–

–>

<!–

–>


! function(f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq) return;
n = f.fbq = function() {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments)
};
if (!f._fbq) f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s)
}(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘482038382136514’);
fbq(‘track’, ‘PageView’);



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here