कोरोना से बचने का तरीका देख चौंके आनंद महिंद्र, वीडियो शेयर कर कही ये बात

0
27


आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है जबकि 13 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जबकि 1.5 हजार रीट्वीट्स भी आ चुके हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 21, 2020, 3:00 PM IST

नई दिल्ली. कोरोना महामारी से बचने के लिए कोई काढ़ा पी रहा है तो कोई व्यायाम कर अपनी एम्युनिटी बढ़ाने में लगा हुआ है. लेकिन कुछ लोग कोरोना महामारी के इस दौर में नए अविष्कार भी कर रहे हैं. ऐसे ही एक अविष्कार का वीडियो महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

पहली नजर में ये वीडियो किसी रेस्तरां का लगता है. इस वीडियो में तीन लोग कुकर में लगे एक पाइप के सहारे भाप ले रहे हैं. इन तीनों कुकर को एक गैस पाइपलाइन से जोड़ा गया है और तीनों से ही भाप निकल रही है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुकर के पाइप के सामने बैठे तीनों व्यक्ति कभी नाक में सहारे भाप ले रहे हैं तो कभी मुंह खोलकर भाप लेने की कोशिश कर रहे हैं. इसके बाद एक शख्स वहां से उठकर चला जाता है तो दूसरा सदस्य उसकी जगह ले लेता है.

इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही आनंद महिंद्रा ने लिखा, हमें ये नहीं पता है कि यह रेस्तरां कहां पर है पर इस रेस्तरां के मालिक को व्यापार में नयापन लाने के लिए हार्वर्ड जाकर पढ़ाई करने की जरूरत नहीं है. इसे देखने के बाद लगता है कि इस तरीके से भाप के जरिए कोरोना वायरस को खत्म करने का उपाय किया जा रहा है. इसे भी पढ़ें :- आनंद महिंद्रा ने लोगों से कहा- रोड ट्रिप सॉन्‍ग के सुझाव दीजिये, मिले ऐसे जवाब

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है जबकि 13 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जबकि 1.5 हजार रीट्वीट्स भी आ चुके हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here