क्या बदल रहे हैं मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री? जानिए क्या हैं दिग्विजय सिंह के ट्वीट के सियासी मायने

0
20


भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में मुख्यमंत्री के बदलने की अटकलों के बीच पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने अपने ट्वीट के जरिए एक बार फिर से निशाना साधा है. पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा है कि आजकल मोदी-शाह अपने मुख्यमंत्रियों को बदल रहे हैं. ऐसे में अब मध्यप्रदेश में भी अपने आप को योग्य समझने वाले नेताओं की उम्मीद बढ़ गई है.

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि ‘आजकल भाजपा मोदी शाह अपने मुख्यमंत्रियों को बदल रहे हैं. मध्यप्रदेश में भी हमारे कुछ भाजपा के अपने आप को योग्य समझने वाले नेताओं की उम्मीदें बढ़ गई हैं. कितने और कौन-कौन मध्य प्रदेश भाजपा उम्मीदवार है. क्या कोई हमें बता सकता है. नहीं बताओगे तो मैं कल सूची दे दूंगा.’

सीएम शिवराज बोले इस पर भी कुछ बोलने की जरूरत है क्या

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के राज्यों के सीएम बदलने के ट्वीट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हंस दिए. सीएम का कहना है कि अब दिग्विजय सिंह की टिप्पणी पर भी कुछ बोलने की जरूरत है क्या. अक्षरा सिंह चौहान स्मार्ट सिटी पार्क में पौधारोपण के दौरान दिग्विजय सिंह के सवाल को आगे हंसी में डालते हुए नजर आए.

बैठकों के दौरान चल रही थी मुख्यमंत्री बदलने की अटकलें

मध्यप्रदेश में 20 से 25 दिनों पहले लगातार भाजपा नेताओं के घर मेल मुलाकातों का दौर चल रहा था. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडीशर्मा, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित कई नेताओं की लगातार एक दूसरे के घर बैठके जारी थी. इसके बाद अटकलें लगाई जा रही थीं कि मध्यप्रदेश में कुछ बदलाव हो सकता है. बदलावों के बीच सभी नेताओं ने मुख्यमंत्री के बदले जाने की अटकलों को विराम लगाया था. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा,बीडी शर्मा और कैलाश विजयवर्गीय ने तमाम अटकलों को खारिज करते हुए कहा था कि शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में ही मध्य प्रदेश की सरकार आगे भी लगातार काम करती रहेगी. अब दिग्विजय सिंह के ट्वीट ने एक बार फिर से सियासी भूचाल मध्य प्रदेश की राजनीति में ला दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here