क्रूरता की हद पार! मायके से 3 लाख रुपये नहीं लाने पर पति ने पत्नी के हाथ-पैर बांधे, मुंह में ठूंसा कपड़ा और…

0
30


मेरठ. नौचंदी क्षेत्र के जैदीफार्म में पति ने क्रूरता की सभी हदें पार कर दी. मायके से तीन लाख रुपये नहीं लाने पर पत्नी के हाथ-पैर बांध दिए, मुंह में कपड़ा ठूंसकर दुपट्टे से गला दबाकर मारने का प्रयास किया. महिला को मृत समझकर पति घर से चला गया. महिला जमीन पर रेंगते हुए गेट तक पहुंची और दरवाजा खटखटाया. पड़ोसियों ने गेट को खोला और महिला के हाथ-पैर खोलकर मुंह से कपड़ा निकाला। महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. उस पूरे घटनाक्रम को पड़ोसियों ने मोबाइल में कैद कर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया. मायके पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

देहली गेट थाने के खैरनगर निवासी शायदा पत्नी मुस्तफा ने बताया की बेटी अशफिया का निकाह दो साल पहले लिसाड़ी गेट के अहमदनगर निवासी अब्दुल कादिर से हुआ था. कादिर शादी के बाद से ही अशफिया पर तीन लाख रुपये दहेज लाने के लिए दबाव बना रहा था, जिसके चलते दंपती में विवाद हुआ और महिला अपने मायके चली गई. फिर गणमान्य बैठे और अशफिया को कादिर के साथ भेज दिया गया. उसके बाद भी कादिर ने अशफिया का उत्पीड़न जारी रखा.

दो महीने पहले कादिर नौचंदी थाना क्षेत्र के जैदीफार्म में किराए पर रहने लगा. वह लगातार तीन लाख की मांग करता रहा. फिर से दंपती में विवाद हुआ. उसके बाद कादिर ने अशफिया के हाथ क्रूरता की. पड़ोसियों के सूचना देने के बाद मायके पक्ष के लोग भी मौके पर आ गए और पति व ससुरालियों के खिलाफ नौचंदी थाने में तहरीर दी.

वहीं इस पूरे मामले पर एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह का कहना है कि महिला के मायके पक्ष की तहरीर पर नौचंदी थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपित के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज किया गया है. उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

Tags: UP news, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here