क्‍या जावेद हबीब होंगे गिरफ्तार? हेयर स्‍टाइल स्पेशलिस्ट ने ज‍िसके स‍िर पर थूका, जानें उसकी मांग

0
31


मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में इन दिनों मशहूर हेयर स्‍टाइल स्पेशलिस्ट जावेद हबीब (Javed Habib) की गिरफ्तारी को लेकर पीड़ित महिला पूजा गुप्ता (Pooja Gupta) अधिकारियों के चक्कर पर चक्कर लगा रही है. दरअसल स‍िर पर थूककर बाल काटने के मामले में मुजफ्फरनगर पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर जावेद हबीब के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा तो जरूर दर्ज कर लिया, लेकिन अभी तक हेयर स्‍टाइल स्पेशलिस्ट की गिरफ्तार नहीं हो सकी है.

बता दें कि आज यानी गुरुवार को पीड़िता जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची और आलाधिकारियों को शिकायती पत्र देकर जावेद हबीब की गिरफ्तारी की मांग की. वहीं, पीड़ित ब्यूटी पार्लर संचालिका पूजा गुप्ता का कहना है कि जब तक जावेद हबीब की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक वह शांत बैठने वाली नहीं है. वहीं, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था और इसका हिंदू संगठनों ने भी पूरजोर विरोध किया था.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, यह वीडियो 3 जनवरी का है और यह कार्यक्रम मुजफ्फरनगर में हुआ था. वीडियो में जावेद हबीब एक महिला को बाल काटने के लिए स्‍टेज पर बुलाते हैं और बाल काटने से पहले कहते हैं हैं ‘बाल गंदे हैं, गंदे क्‍यों है क्‍योंकि शैम्‍पू नहीं लगाया है, ध्‍यान से सुनो और अगर पानी की कमी है न …. (ये कहते ही महिला के बालों में थूकते हैं और वहां लोग ताली बजाने लगते हैं), अबे इस थूक में जान है.’

आपके शहर से (मुजफ्फरनगर)

उत्तर प्रदेश
मुजफ्फरनगर
उत्तर प्रदेश
मुजफ्फरनगर

Tags: Muzaffarnagar news, Muzaffarnagar Police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here