क्‍या 2024 के लोकसभा चुनाव में आम्रपाली दुबे होंगी भाजपा प्रत्याशी? न‍िरहुआ ने द‍िया ये बड़ा बयान

0
78


हाइलाइट्स

सांसद निरहुआ ने कहा कि हम लोगों ने जो आजमगढ़ के लिए प्लान किया था, वह सही जा रहा है.
गोरखपुर वाया आजमगढ़ से वाराणसी रेलमार्ग के लिए हमने कहा था, उसे रेलमंत्री ने पूरा कर दिया है.
निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ प्रदेश का पांचवा इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनने जा रहा है.

आजमगढ़: आजमगढ़ से भाजपा के सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ जिले में शूटिंग के दौरान जनसुनवाई भी कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को लोगों की समस्याओं को जल्द से जल्द निपटाने का निर्देश दिया है. वहीं दूसरी तरफ उन्होंने बताया कि जनता अपना वादा मई से निभा रहा है, अब हमारी बारी है अपना किया हुआ वादा पूरा करने की. दिनेश लाल यादव निरहुआ ने यहां पर इशारों इशारों में कहा कि अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी.

जिले के किशुनदासपुर गांव में दिनेश लाल यादव निरहुआ फिल्म की शूटिंग कर रहे है. शूटिंग स्थल पर ही उनका पूरा कार्यालय भी चल रहा है, जहां वे जनता की समस्याओं का निस्तारण भी कर रहे हैं. इसके लिए लोग पहुंच रहे हैं. दिनेश लाल यादव टाइम निकालकर जनता की समस्याओं को सुनने के साथ ही उनका निस्तारण भी कर रहे हैं.

आजमगढ़ के लिए हमारा प्लान सही चल रही है: निरहुआ 

सांसद दिनेश लाल यादव ने कहा कि हम लोगों ने जो आजमगढ़ के लिए प्लान किया था, वह सही जा रहा है. गोरखपुर वाया आजमगढ़ से वाराणसी रेलमार्ग के लिए जो हमने कहा था, उसे रेलमंत्री ने पूरा कर दिया है और काम शुरू हो गया है. निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ का एयरपोर्ट प्रदेश का पांचवा ऐसा एयरपोर्ट होगा जो इंटरनेशनल एयरपोर्ट होने जा रहा है, यह आजमगढ़ के लिए बड़ी सौगात है. जिले की सभी सड़कें, पुल के लिए जो प्रस्ताव दिया गया था, उसके लिए धन स्वीकृत कर दिया गया है.

बारिश का मौसम समाप्त होते ही काम शुरू हो जायेगा. यही नहीं, आजमगढ़ शहर के लिए केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नीति गडकरी ने पास कर दिया है.

कलाकार कहां से चुनाव लड़ेगा, ये पार्टी तय करती है: निरहुआ

भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने इशारों-इशारों में कहा कि भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे विधानसभा का नहीं, बल्कि लोकसभा का चुनाव लड़ेगी. उन्होने कहा कि वे भी कभी राजनीति में नहीं आना चाह रहे थे लेकिन आ गए. कलाकारों को कहां से चुनाव लड़ना है, यह तो पार्टी तय करती है. किस सीट पर चर्चित चेहरे की जरूरत है, वहां कलाकार जाकर चुनाव लड़ता है.

Tags: Amrapali dubey, Azamgarh big news, Azamgarh news, Dinesh lal yadav nirahua, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here