खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा सड़क हादसे का शिकार, जाने कैसे पलटी कार। mp news mla devendra verma met road accident all safe– News18 Hindi

0
17


खंडवा. मध्य प्रदेश के खंडवा से विधायक देवेंद्र वर्मा सोमवार को सड़क हादसे में बाल-बाल बचे. भोपाल आते वक्त उनकी कार कन्नौद के पास दुर्घटना की शिकार हो गई. हादसा कार के आगे गाय के आने से हुआ. गाय को बचाने की कोशिश में ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया. इसके बाद कार गड्ढे में पलट गई. कार में बैठे सभी लोग सुरक्षित हैं. घटना सुबह 10:30 बजे की बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, विधायक देवेंद्र वर्मा को सोमवार को विधानसभा समिति की बैठक में शामिल होना था. इसके लिए वे सुबह 7:30 बजे खंडवा से भोपाल के लिए निकले. खंडवा के बीजेपी कार्यालय से मिली सूचना के मुताबिक, विधायक सहित उनके सहकर्मी कुशल हैं. सभी की फोन पर चर्चा हो चुकी है. हादसे के बाद विधायक दूसरे वाहन से भोपाल के लिए नकल गए.

हादसे की इस बड़ी खबर पर भी डालें नजर

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से सड़क हादसे की दर्दनाक खबर आई है. महाराष्ट्र के पर्यटन स्थल तोरणमाल में 26 सवारियों से भरी टेंपो ट्रैक्स की क्रूजर गाड़ी (MP-14-BD-0767) खाई में 600 फीट नीचे गिर गई. हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 अन्‍य घायल हो गए. तोरणमाल मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र की सीमा पर स्थित है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर घटना पर दुख जताया है. उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष से मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए देने की घोषणा की है.

सीएम शिवराज ने जताया शोक

बता दें, घटना महाराष्ट्र के नंदुरबार में घटी, लेकिन सभी मृतक बड़वानी जिले के हैं. हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर शोक जताया है. महाराष्ट्र सीमा पर स्थित मध्य प्रदेश के खेतिया क्षेत्र के थाना प्रभारी संतोष सांवले ने बताया कि मृतक और घायल बड़वानी जिले के पाटी थाना क्षेत्र के रहने वाले थे. बड़वानी कलेक्टर और एसपी ने तहसीलदार पानसेमल को टीम के साथ मौके पर भेजा. टीम को वहां के मसावद थाना प्रभारी ने बताया कि घाट की चढ़ाई के वक्त ड्राइवर गाड़ी के गियर समय पर नहीं बदल पाया. इस वजह से गाड़ी रिवर्स जाने लगी. ड्राइवर जीप को नियंत्रित करने की बजाए उससे कूद गया.

ड्राइवर के कूदने के बाद गाड़ी की छत पर बैठे करीब 10 यात्रियों ने कूदकर जान बचा ली. गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को नंदुरबार के अस्पताल में भर्ती किया गया है. एक व्यक्ति को मामूली चोट के चलते मध्य प्रदेश में भर्ती करा दिया गया है. 4 लोग मामूली घायल हैं. पुलिस ने बताया कि ड्राइवर की तलाश जारी है. वह घटना के बाद से ही फरार हो गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here