खगड़िया में नॉन बैंकिंग एजेंट की गोली मारकर हत्या, शव को लेकर परिजनों ने किया सड़क जाम

0
30


खगड़िया में एक नॉन बैंकिंग एजेंट की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है.

खगड़िया (Khagadia) के गंगौर थाना क्षेत्र के जलकोड़ा हाई-स्कूल (High School) के पास बेख़ौफ बदमाशों ने एक नॉन बैंकिग कंपनी (Non Banking Company) के कलेक्शन एजेंट की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. साथ ही कैश से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 13, 2021, 3:46 PM IST

खगड़िया. खगड़िया (Khagadia) के गंगौर थाना के जलकोड़ा हाई-स्कूल (High School) के निकट बेख़ौफ बदमाशों ने एक नॉन बैंकिग कंपनी (Non Banking Company) के कलेक्शन एजेंट की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है और कैश लूटकर (Loot) फरार हो गये. एजेंट के बैंग (Bank) में कितने पैसे थे इस बात का पता नहीं चल पाया है. बदमाशों ने घटना को तब अंजाम दिया जब कलेक्शन एजेंट बबलू मालाकार रुपयों का कलेक्शन करके अपने घर लौट रहा था.

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

घटना की सूचना मिलने के बाद गंगौर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को शव सौंप दिया, जिसके बाद हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधियों की गिरप्तारी की माॅग  को लेकर बखरी खगड़िया सड़क मार्ग को शव के साथ जाम कर दिया और टायर जलाकर प्रदर्शन करते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.इंडिगो हेड रूपेश हत्याकांड: BJP विधायक ने की यूपी के एनकाउंटर मॉडल को अपनाने की मांग

पुलिस कर रही है मामले की छानबीन 

गंगौर थाना प्रभारी राजीव रंजन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद से अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. घटना के संबंध में और जानकारी ली जा रही है.

क्या है मामला 

घटना के संबंध मे मृतक के परिजन नीरज कुमार ने बताया कि मृतक बबलू मालाकार एक नॉन-बैंकिंग कंपनी लोटस का कलेक्शन एजेंट था. रोजाना की तरह आज भी वह जलकोड़ा बाजार से कैश का कलेक्शन करके घर लौट रहा था. इसी दौरान बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. उसके पास से रुपया मोबाइल और जरूरी कागजात गायब है. हालांकि बैग में कितना रुपया था इसका पता नहीं चल सका है.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here