खुद का नाम बदला, युवती को प्रेम जाल में फंसाया, करता रहा दुष्कर्म, अब पुलिस में मामला दर्ज

0
38


नोएडा. नोएडा के सेक्टर-49 पुलिस थाने में एक युवती ने मुकदमा दर्ज कराया है कि एक मुस्लिम युवक ने खुद को हिंदू बताकर उसे अपने प्रेम के जाल में फंसाया और फिर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. पुलिस प्रवक्ता ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि युवती का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद वह गर्भवती हो गई और युवक व उसके परिजनों ने उसका गर्भपात करवा दिया.

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि हरियाणा के गुरुग्राम जनपद की रहने वाली एक युवती ने सेक्टर-49 थाना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आरिफ खान नाम के एक युवक ने अपना नाम अरिकान राणा बताकर उसके साथ प्रेम संबंध बनाए.

कुमार के मुताबिक, युवती ने आरोप लगाया है कि युवक ने शादी का झांसा देकर नोएडा के सेक्टर-51 स्थित एक होटल में उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, जिससे वह गर्भवती हो गई. उन्होंने बताया कि युवती का आरोप है कि आरोपी ने अपने पिता सलीम खान और अन्य लोगों से मुलाकात करवाई, जिन्होंने शादी का भरोसा देकर उसका गर्भपात करवा दिया. कुमार के अनुसार, पीड़िता का कहना है कि अब युवक उससे शादी करने से इनकार कर रहा है तथा अपने परिजनों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट व गाली-गलौज कर रहा है.

उन्होंने बताया कि पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. कुमार के मुताबिक, इस मामले में पहले जनपद गुरुग्राम के सेक्टर-5 थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था. वहां से मुकदमा स्थानांतरित होकर नोएडा आया है.

Tags: Crime News, Noida news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here