खुद को बता रहा था गैंगस्‍टर, थाने के बाहर बनाया Video और किया Viral, अब करनी पड़ी उठक-बैठक

0
13


गाजियाबाद. गाजियाबाद में एक ऐसा वाक्या हुआ जिसने पुलिस को पहले तो हैरान किया लेकिन बाद में जब पुलिसकर्मी सबक सिखाने पर आए तो एक युवक को अपनी करनी भारी पड़ गई. दरअसल मामला एक वीडियो को लेकर है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो मसूरी थाने का है. एक युवक ने अपने को पॉपुलर करने के लिए इस वीडियो को बनाया लेकिन पुलिस थाने से निकलते समय वो जो बोला उससे पुलिस को परेशानी हुई और युवक को हिरासत में ले लिया गया. इसके बाद पुलिस ने भी एक वीडियो बनाया और ये भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. युवक की पहचान आकाश के तौर पर हुई है जो गाजियाबाद का ही निवासी है.

टशन दिखाना पड़ा महंगा
वीडियो में युवक मसूरी थाने से बाहर निकल रहा है और इस दौरान बैकग्राउंड में युवक बोल रहा है कि अरे डार्लिंग अपने बाप के सामने एक बार नाम ले देना मेरा उसे भी पता चले कि जवांई गैंगस्टर है उसका. इसके बाद एक गाना बजता है. मसूरी थाने से बाहर निकलते इस युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर 4 अगस्त को ही तेजी से वायरल हुआ. वायरल वीडियो मसूरी थाने की पुलिस तक भी पहुंचा. पुलिस ने वीडियो देखने के बाद युवक को ढूंढना शुरू किया और उसे पकड़ लिया.

फिर पुलिस ने बताया वीडियो
इसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया और उससे जमकर उठक बैठक लगवाई. साथ ही इस तरह का वीडियो बनाने के लिए उससे माफी भी मंगवाई. युवक का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग पुलिस की तारीफ कर रहे हैं. वहीं मामले में अब पुलिस का कहना है कि वीडियो बनाने वाले युवक को हिरासत में लेने के बाद अब आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. साथ ही पुलिस ने युवाओं से ऐसा न करने की अपील भी की है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : August 05, 2022, 07:30 IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here