खेसारी लाल यादव के बारात में नाचेली ने Youtube पर मचाया तहलका, मिले करोड़ों VIEWS

0
86


खेसारी लाल

खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक नया भोजपुरी गाना ‘बारात में नाचेली’ (Barat Mein Nacheli) काफी ट्रेंड कर रहा है जिस पर अब तक करोड़ों व्यूज आ चुके हैं. गाना खेसारी का सोलो परफॉर्म है और वे इसमें अभिनय करते भी दिख रहे हैं.

Khesari Lal Yadav – Baarat Mein Nacheli (बारात में नाचेली)| khesari Lal New Song |Bhojpuri Song 2021: भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) जहां एक ओर अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं तो वहीं दूसरी ओर वे अपने म्यूजिक अल्बम्स (Music Albums) के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इन दिनों खेसारी के नए भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) ‘बारात में नाचेली’ (Barat Mein Nacheli) ने यूट्यूब पर पर तहलका मचा हुआ है. भौजी के डांस पर बेस्ड इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है जिसे भोजपुरी दर्शक खूब शेयर कर रहे हैं. खेसारी के पार्टी सॉन्ग यूपी और झारखंड के शादी समारोह में काफी सुना रहा है.

खेसारी अपने इस म्यूजिक अल्बम (Barat Mein Nacheli) में भाभी के डांस की तारीफ कर रहे हैं जो अपने मूव्ज के जरिए अच्छे-अच्छो के छक्के छुड़ा रही हैं. यह गाना खेसारी का सोलो सॉन्ग है जिसमें वे परफोर्म करते भी दिख रहे हैं. गाना टिप्स भोजपुरी (Tips Bhojpuri) ने 21 जनवरी 2021 को अपने यू्यूब चैनल पर शेयर किया था जिस पर अभी तक 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. यूट्यूब पर अब तक इस गाने के वीडियो को 2,00,67,444 बार देखा जा चुका है. गाने के लिरिक्स और म्यूजिक श्याम देहाती ने तैयार किए हैं जबकि इसका निर्देशन संदीप यादव और अभिषेक ने किया है.

Youtube Video
खेसारी लाल यादव के बारात में नाचेली ने Youtube पर मचाया तहलका, मिले करोड़ों VIEWS

बात दें, खेसारीलाल यादव इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म आशिकी को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं जिसमें वे आम्रपाली दुबे संग रोमांस करते नजर आएंगे. वहीं दूसरी ओर वे अपनी हालिया रिलीज लिट्टी चोखा को लेकर भी चर्चा में हैं. पराग पाटिल द्वारा निर्देशित फिल्म में खेसारी और काजल राघवानी लीड स्टार हैं. यह भोजपुरी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ के जरिए बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण को पर्दे पर दर्शा रही है.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here