गधे पर मस्ती से बैठा है दूल्हा, जमकर नाच रहे बाराती, आंटी बांट रही नोट । Viral video groom sitting on donkey enjoying bizarre marriage relatives thrill on beats

0
31


देवास के इस दूल्हे का वीडियो लोगों का जमकर मनोरंजन कर रहा है.

Viral Video: मध्य प्रदेश के देवास जिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है. दूल्हा मस्ती से गधे पर बैठकर शादी का आनंद उठा रहा है. बैंड पर रिश्तेदार जमकर नाच रहे हैं. आप भी इस वीडियो का मजा लीजिए.

  • Last Updated:
    May 3, 2021, 12:50 PM IST

देवास. मध्य प्रदेश के देवास जिले में अजीबो-गरीब वीडियो वायरल हो रहा है. यहां एक दूल्हे को घोड़ी नहीं मिली, तो वो गधे पर ही बैठ गया. वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दूल्हा गधे पर मजे से बैठा है और रिश्तेदार नाच रहे हैं. इस बीच एक महिला रुपए न्यौछावर करती भी दिखाई दे रही है. दरअसल, ये मामला देवास जिले की बागली तहसील के करोंदिया गांव का है. देवास से इसकी दूरी करीब 80 किमी है. इसलिए इस वीडियो की तारीख की पुष्टि नहीं हो पा रही. जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो तरह-तरह कमेंट्स आने लगे. कुछ ने लिखा- घोड़ी नहीं मिली तो गधे पर बैठ कर ही अपना काम चला लिया. हालांकि, गांव से ऐसी जानकारी भी आई है कि जब दूल्हा दुल्हन को लेने आता है तो गधे पर बैठकर आता है. गांव में यह परंपरा कई सालों से चली आ रही है.

Youtube Video

केवल 10 सदस्यों की है शादी में अनुमतिगौरतलब है कि देवास में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. यहं कोरोना कर्फ्यू है और प्रशासन ने लोगों को शादियों में केवल 10 सदस्यों की ही छूट दी है. लेकिन, लोग मान नहीं रहे. यह वीडियो कबका है इसकी पुष्टि भी नहीं हो पा रही. बहरहाल ये वीडिया लोगों का जबरदस्त मनोरंजन कर रहा है. रायसेन का ये वीडियो भी हुआ था वायरल रायसेन का एक वीडियो भी कल वायरल हुआ था. मध्य प्रदेश के सिलवानी में अजीबोगरीब वाकया हो गया. कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर चालान काटने गए मुख्य नगर परिषद अधिकारी (CMO) को ठेले वाले ने थप्पड़ मार दिए. इतना ही नहीं आरोपी ने नगर पालिका कर्मचारियों को भी दौड़ा-दौड़ाकर पीटा.  CMO ने जैसे-तैसे खुद को गाड़ी में बंद कर बचाया. जानकारी के मुताबिक, CMO राजेंद्र शर्मा प्रशासनिक अमले के साथ शहर के राउंड पर थे.
इस बीच सियरमऊ रोड पर उन्होंने देखा कि सलीम उद्दीन कोरोना गाइडलाइन का पालन किए बिना ही लोगों को फल बेच रहा है. न उसने मास्क लगाया था और न ही किसी तरह की सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया था. अधिकारी ने उससे चाला की बात कही तो उसने साइन करने से मना कर दिया. उसके साइन करने से मना करने पर अमला उसका ठेला ले जाना लगा. इससे सलीम भड़क गया और ठेला खुल ही पलटा दिया. उसने सभी कर्मचारियों पर भी हमला कर दिया. पुलिस ने शिकायत मिलने पर सलीम के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here