गर्लफ्रेंड का जन्मदिन मनाने पहुंचा युवक, गांव वालों ने पकड़कर करा दी शादी lovers who arrived to celebrate birthday of girlfriend got married in Saharanpur upns– News18 Hindi

0
37


सहारनपुर. यूपी में बढ़ते ऑनर किलिंग के मामलों के बीच सहारनपुर (Saharanpur) में एक गांव के लोगों ने अनोखी पहल की है. गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे प्रेमी (Lover) को पकड़कर गांव के लोगों ने उसकी शादी (Marriage) करा दी. गांव के जिम्मेदार लोगों ने आपस में बैठकर दोनों की शादी कराने का निर्णय लिया था. उन्होंने दोनों की शादी कराने के बाद लड़की को लड़के के साथ भेज दिया. शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बता दें कि थाना देहात कोतवाली अंतर्गत गोपालपुरा गांव निवासी सत्यम (22) अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने रविवार को उसके गांव सुभरी में पहुंचा था. बताया जा रहा है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड का जन्मदिन मनाने के लिए आया था. गांव वालों ने दोनों को खेत से पकड़ लिया और बाहर लेकर आए. जानकारी के मुताबिक सूचना पर थाना नागल पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने युवक के परिजनों को फोन कर गांव सुभरी में बुला लिया. लड़का पक्ष के दर्जनों लोग भी गांव पहुंच गए. जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने बैठक कर शादी कराने का फैसला किया गया. पुलिस की मौजूदगी में दोनों की शादी कराई गई और लड़की को लड़के के साथ भेज दिया. 18 जुलाई को युवक की दोबारा से युवती के साथ शादी रचाई जाएगी.

धूमधाम से आज होगी शादी

18 जुलाई को युवक दर्जनों लोगों के साथ युवती को दोबारा से शादी रचाने लिए पहुंच रहा है. ऐसे में ग्रामीणों ने युवती के परिवार की माली हालत देखते हुए सभी इंतजाम किए है. युवक को उपहार स्वरूप, बैड,संदूक, गोदरेज आदि सामान दिए जाएंगे. दलित समाज के लोगों ने पैसा इकट्ठा किया है. वहीं गांव के अन्य लोग भी लड़की का कन्यादान करेंगे. युवती गरीब परिवार से संबंध रखती है. उसके पिता की मौत कई साल पहले हो चुकी है. युवती की चार बहनें और एक छोटा भाई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here