गर्लफ्रेंड ने फोन नहीं उठाया तो उसके मासूम भाई से कुकर्म के बाद की हत्या, गिरफ्तार

0
37


कानपुर. कानपुर (Kanpur) के बाबूपुरवा में एक युवक ने गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के फोन नहीं उठाने पर उसके 9 साल के भाई को बुलाया और उसके साथ खंडहर में दबोचकर कुकर्म (Rape) किया. इसके बाद ईंट से उसका सिर कूचकर फरार हो गया. अगले दिन इलाके के लोगों ने खून से लथपथ बच्चे को देखकर पुलिस को सूचना दी और उसे गंभीर हालत में हैलट में भर्ती कराया गया है. जहां इलाज के दौरान सोमवार को उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोप को गिरफ्तार कर लिया है.

एसीपी बाबूपुरवा आलोक सिंह ने बताया कि बाबूपुरवा थानाक्षेत्र के मुंशीपुरवा आजाद नगर में रहनी वाली युवती और उसके पड़ोसी युवक रवि से प्रेम प्रसंग चलता था. 30 मार्च की शाम को रवि कुमार ने अपनी गर्लफ्रेंड को फोन किया, लेकिन शहर से बाहर उन्नाव में होने के चलते उसने फोन रिसीव नहीं किया. इससे रवि इतना झल्ला गया कि घर के बाहर खेल रहे उसके 9 साल के भाई को झांसे में लेकर अपने साथ रेल बाजार लोको मैदान बिजली घर के पास बने खंडहर में उसके साथ कुकर्म करने के बाद ईंट से सिर कूच दिया और मरा समझकर मौके से फरार हो गया.

UP Politics: शिवपाल यादव पर चढ़ा भगवा रंग, भगवान राम के सहारे BJP में जाने के दिए संकेत!

अगले दिन इलाके के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को हैलट में भर्ती कराया था. जहां उसकी आज मौत हो गई. आरोपी रवि इतना शातिर है कि वह तीन दिनों तक पुलिस और परिजनों के साथ मामले का खुलासा करने के लिए उनकी मदद का झांसा देता रहा. इतना ही नहीं पुलिस उस तक पहुंच न जाए इसके लिए पुलिस और परिजनों को गुमराह करता रहा. लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में बच्चे को रवि के साथ देखा तो वह संदेह के दायरे में आ गया. पुलिस ने आरोपी रवि कुमार को शनिवार रात को गिरफ्तार कर लिया.

आपके शहर से (कानपुर)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Gangrape and murder, Kanpur News Today, Kanpur Police, Love affairs, Love Story, UP Police उत्तर प्रदेश



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here