गाजियाबाद: इंद्रापुरी की सड़कें दे रही हैं बड़े हादसों को दावत, जानें पलटते वाहन और गिरते राहगीरों की कहानी

0
19


रिपोर्ट- विशाल झा

गाजियाबाद. यूपी के गाजियबााद के लोनी के इंद्रापुरी की सड़क बुजुर्गों, बच्चों और महिलाओं समेत सभी राहगीरों के लिए जानलेवा साबित हो रही है. आए दिन एक्सीडेंट होते रहते हैं. हालात ऐसे हैं कि कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है. जानकारी मिलते ही न्‍यूज़ 18 लोकल की टीम ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की. इस दौरान पता चला कि सड़क के बीचों-बीच सीवर के ढक्कन लगा दिए गए हैं. यही नहीं, सीवर के ढक्कन खुले ही छोड़ दिए गए हैं, जो बड़े हादसों को दावत दे रहे हैं.

स्थानीय निवासी विक्की ने NEWS 18 लोकल को बताया कि सड़क पर आए दिन हादसे होते रहते हैं. प्रशासन अधिकारियों को कई बार शिकायत करने के बावजूद भी कुछ नहीं होता है. कॉलोनी में रह रहे एक बुजुर्ग ने बताया कि रात की क्या बात करें दिन में भी सड़क पर चलना जोखिम भरा लगता है.

संघर्ष हुआ पर सड़क नहीं मिली
ऐसा नहीं है कि सड़के के लिए शिखायत या किसी ने कोई संघर्ष नहीं किया. कॉलोनी वासियों ने सड़क के लिए लंबी लड़ाई लड़ी है. कई बार धरना प्रदर्शन तो कई बार अधिकारियों को ज्ञापन तक सौंपा है, लेकिन फिर भी इस सड़क का कभी विकास नहीं हुआ. थोड़ी सी बरसात होने पर ही पूरी कॉलोनी की सड़कें जलमग्न हो जाती हैं.

कार्रवाई के नाम पर सिर्फ हवा-हवाई बातें
सड़क पर आए दिन हो रहे हादसे के बारे में जब हमने गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के अधिकारी अनिल शर्मा ने कैमरे से पल्ला झाड़ते हुए बताया कि इसके लिए उन्होंने नोटिस जारी कर दिया है. इसके साथ सड़क पर कोई दुर्घटना न हो इसके लिए भी वो कार्य करेंगे, लेकिन बार-बार मांगने पर भी उन्होंने नोटिस नहीं दिखाया.

Tags: Ghaziabad News, Road accident



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here