गाजियाबाद के इस हाईवे-पर पहले कार रोकी, फिर चढ़कर करने लगे डांस, देखें Viral Video

0
37


गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में युवकों द्वारा गाड़ी के ऊपर डांस (Dance) करने का वीडियो शनिवार को वायरल हुआ है. बताया जा रहा है कि वीडियो लाल कुआं इलाके के पास नेशनल हाईवे-9 (National Highway-9) का है. यहां कुछ युवकों ने अपनी कार को हाईवे के बीचों बीच रोक रखा था. और खुद गाड़ी के ऊपर खड़े होकर डांस कर रहे थे. वहीं से गुजर रहे किसी शख्स ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

पहले तो युवक अपनी ही मस्ती में डांस करते रहते हैं. लेकिन जब उन्हें लगता है कि कोई उनका वीडियो बना रहा है तो वे गाड़ी से उतर कर वहां से जाने लगते हैं. बताया जा रहा है कि कार में कुल 5 से 6 लोग सवार थे. बता दें, नेशनल हाईवे-9 बहुत ही व्यस्त रहने वाला हाईवे है. और इन युवकों की इस लापरवाही से गंभीर हादसा हो सकता था. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे गाड़ियां वहां से तेजी से गुजर रही हैं.

Yogi Government 2.0: सीएम योगी के 100 दिन का एजेंडा ही मंत्रियों के काबिलियत की परीक्षा!

लेकिन इन युवकों को इससे कोई फर्क पड़ता नहीं दिखाई दिया. वे अपनी ही मस्ती में नाचते रहे. जानकारी के अनुसार, कार की छत पर नाचते युवकों का वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने किया कार का 20 हजार रुपये का चालान किया है. इससे पहले नोएडा के सेक्टर-113 कोतवाली क्षेत्र स्थित सोरखा पुलिस चौकी के सामने नशे में धुत कार सवारों का डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ था.

आपके शहर से (गाजियाबाद)

उत्तर प्रदेश
गाजियाबाद
उत्तर प्रदेश
गाजियाबाद

Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad Police, Traffic Police, Up crime news, UP police, UP Police उत्तर प्रदेश, Viral video, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here