गाजियाबाद में गैराज में गड्ढा खोदकर रुपये छिपाए, पुलिस ने बरामद किए, जानें पूरा मामला

0
18


गाजियाबाद. हरियाणा से गबन कर रुपये लेकर भागे एक आरोपी ने गाजियाबाद में घर पर बने गैराज में गड्ढा खोदकर रुपये छिपा दिए. छापा मारने गयी पुलिस ने गड्ढा खोदकर रुपये बरामद कर लिए हैं. हरियाणा पुलिस आरोपी को पकड़ कर ले गयी है. कार्रवाई की सूचना स्‍थानीय पुलिस को नहीं दी गयी.

हरियाणा पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के सहायक उपनिरीक्षक राजेश कुमार के अनुसार रोहतक निवासी विकास, कृति और मोदीनगर निवासी अरविंद मजदूरों के ठेकेदार हैं. तीनों ने रोहतक की दो कंपनी में ठेका लिया हुआ था. वहां से करीब 550 श्रमिकों के वेतन के एक करोड़ रुपये लेकर भागे थे. 17 अक्तूबर को रोहतक सिटी थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. बताया जा रहा है कि अरविंद एक मीडिया संस्थान में काम कर चुका है. बाद में उसने ठेकेदारी का काम शुरू कर दिया था.

पुलिस ने विकास और कृति को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर मंगलवार रात महेंद्रपुरी मोदी नगर में अरविंद भार्गव के मकान पर छापा मारा. पुलिस ने अरविंद को पकड़कर उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि रुपये गैराज में गड्ढा खोदकर दबा दिए हैं. पुलिस ने निशानदेही पर गड्ढा खोदकर रुपये बरामद कर लिए हैं. पुलिस के अनुसार अभी रुपये की गिनती नहीं हो पायी है.

आरोपी के घर के अन्य हिस्सों से भी नकदी बरामद हुई है. पुलिस रकम और अन्य दस्तावेज बरामद करने के बाद आरोपी अरविंद भार्गव को गिरफ्तार कर अपने साथ हरियाणा ले गई. बरामद की गयी रकम करोड़ों में बताई जा रही है. इस कार्रवाई की सूचना स्थानीय पुलिस को भी नहीं दी गई.

Tags: Fraud, Ghaziabad Police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here