गाजियाबाद: लापता शख्स की लाश 4 साल बाद घर के नीचे से बरामद, बीवी और उसके आशिक पर शक

0
10


हाइलाइट्स

शख्स की हत्या करके उसके शव को उसकी पत्नी के प्रेमी के घर में एक गहरे गड्ढे में दफनाया गया था.
शख्स का नाम चंद्रवीर उर्फ पप्पू है और वह 28 सितंबर 2018 को लापता हो गया था.
पप्पू का पता लगाने में कोई सफलता नहीं मिल सकी और इसलिए मामला बंद कर दिया गया था.

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की पुलिस ने यहां एक व्यक्ति के शव को प्रेमी के घर के नीचे से निकाला है, जिसकी चार साल पहले उसकी पत्नी और उसके प्रेमी ने कथित तौर पर हत्या कर दी थी. पुलिस के अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि इस शख्स की हत्या करके उसके शव को उसकी पत्नी के प्रेमी के घर में एक गहरे गड्ढे में दफना दिया गया था. मारे गए शख्स का नाम चंद्रवीर उर्फ पप्पू है और वह 28 सितंबर 2018 को लापता हो गया था. जिसके बाद सिहानी गेट थाने में एक मामला दर्ज किया गया था.

पुलिस को इस मामले में पप्पू का पता लगाने में कोई सफलता नहीं मिल सकी और इसलिए मामला आखिरकार बंद कर दिया गया था. हालांकि ताजा जानकारी के आधार पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी ने हाल ही में अपनी टीम को मामले को फिर से खोलने का निर्देश दिया था. पुलिस ने बताया कि पप्पू की पत्नी सविता का शादी से पहले अरुण उर्फ अनिल कुमार के साथ संबंध था और शादी के बाद भी यह जारी रहा. पुलिस को दिए अपने बयान में सविता ने कहा कि पप्पू ने उसे कई बार अरुण के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था और इसके लिए वह उसके साथ मारपीट करता था.

सिंगर फरमानी नाज का भाई डकैती के आरोप में गिरफ्तार, पिता और जीजा भी सरिया लूट गिरोह में शामिल

28 सितंबर 2018 की रात पप्पू नशे की हालत में घर लौटा और सो गया. इसके बाद सविता ने अरुण को अपने घर बुलाया. उसने कथित तौर पर देसी पिस्तौल से पप्पू के सिर में एक गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि पप्पू और सविता के तीन बच्चों में से एक 12 साल की लड़की भी है. इन बच्चों ने मौके पर इस अपराध का विरोध नहीं किया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध) दीक्षा शर्मा ने कहा कि कंकाल को अनिल के घर के अंदर छह फुट गहरे गड्ढे से निकाला गया. उसके डीएनए सैंपल की जांच की जाएगी. पुलिस ने कहा कि अपराध में इस्तेमाल पिस्तौल और गड्ढा खोदने के लिए इस्तेमाल की गई कुदाल बरामद कर ली गई है.

Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad Police, Murder



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here