गाजियाबाद: स्कूल बस में बैठे बच्चे ने उल्टी के लिए बाहर निकाला सिर, टक्कर से हो गई मौत

0
87


गाजियाबाद. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में स्कूल बस (Ghaziabad school bus) में बैठे बच्चे की मौत से हड़कंप मच गया. चौथी क्लास में पढ़ने वाले बच्चे की मौत सिर से किसी चीज के टकराने से हुई है. घटना पर अभी सस्पेंस बना हुआ है और बताया गया है कि बच्चे को उल्टी आने के बाद उसने सिर बाहर निकाला, जिसमें कोई चीज टकरा गई. हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया है. पुलिस ने स्कूल से जुड़े कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस और परिवहन विभाग हादसे के कारण की जांच में जुटा है. गुस्साए परिजनों ने स्कूल में तोड़फोड़ भी की.

जानकारी के मुताबिक अनुराग नेहरा जो कि इस स्कूल का चौथी क्लास का छात्र था. वह सुबह घर से स्कूल स्कूल बस में आ रहा था, तभी वह हादसे का शिकार बन गया. हादसे के बाद स्कूल बस में उसके खून के धब्बे और टूटा हुआ शीशा दर्दनाक हादसे की गवाही दे रहा है. लोग मासूम की मौत के इस भयावह मंजर को देख सहम उठे, जिसके बाद लोगों ने स्कूल में जाकर जमकर तोड़फोड़ की.

परिजनों का कहना है कि अनुराग बिल्कुल ठीक था और स्कूल बस के ड्राइवर की लापरवाही के कारण उसकी जान गई है. परिवार का कहना है कि स्कूल प्रबंधन ने उन्हें बताया कि अनुराग को उल्टी की फीलिंग हुई, जिसके बाद उसने सिर बाहर निकाला जो खंबे या किसी और चीज से टकरा गया. इसी के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मासूम के पिता अंकुर मेहरा ने स्कूल प्रशासन पर ही लापरवाही का आरोप लगाया है.

गाजियाबाद रूरल के एसपी डॉ. इरज राजा ने बताया कि इस हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया है. इस मामले पर पुलिस ने स्कूल के कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच की जा रही है. जांच के बाद हादसे के कारण और लापरवाही करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी. पुलिस के साथ परिवहन विभाग की टीम भी मामले की जांच में जुटी है.

आपके शहर से (गाजियाबाद)

उत्तर प्रदेश
गाजियाबाद
उत्तर प्रदेश
गाजियाबाद

Tags: Ghaziabad News, School bus accident, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here