गाजीपुर में संपत्ति कुर्की से परेशान बाहुबली मुख्तार के बड़े भाई अफजाल, बोले- यह मेरा पुरस्कार

0
23


हाइलाइट्स

बसपा सांसद अफजाल अंसारी की संपत्ति की गई थी कुर्क.
कार्यवाही में संपत्ति की कीमत 14 करोड़ 90 लाख रुपये आंकी गई थी.

गाजीपुर. गाजीपुर में पुलिस प्रशासन ने बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के बड़े भाई व गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की थी. इस एक्शन के बाद अब सांसद अफजाल अंसारी का बयान सामने आया है. इस कार्यवाही को लेकर अफजाल ने कहा है कि यह मेरे लिए पुरस्कार जैसा है. उनका कहना था कि 40-45 साल जिस पथ पर चला ये उसी का पुरस्कार है.

अफजाल का कहना था कि आज के दौर में उस पथ पर चलने वालों को यही पुरस्कार मिलेगा. गुजरात और यूपी मॉडल को लेकर उनका कहना था कि किसी भी मॉडल का निर्धारण उसके नाम से नही होता है. किसी भी मॉडल का निर्धारण उसके काम से होता है. कोई भी मॉडल तभी सफल है, जब पब्लिक को राहत मिले. मॉडल तो लुलु मॉडल भी है, मॉडल वही है जो जनता को सूट करे.

रोजगार को लेकर उनका कहना था कि देश मे नौजवानों में रोजगार को लेकर निराशा है. बाजारों में दुकानें खुली हैं लेकिन रौनक नही है. लोगों की जेब मे पैसे नहीं है, हर तरफ हाय-हाय मची है.

14 करोड़ 90 लाख रुपये की संपत्ति
बता दें कि बीते दिनों भांवरकोल थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में अफजाल अंसारी की अचल संपत्ति को कुर्क कर लिया गया था. अंसारी के खिलाफ यह कार्रवाई गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज एक मामले में की गई थी. इस कुर्की की कार्यवाही में संपत्ति की कीमत 14 करोड़ 90 लाख रुपये आंकी गई थी. अंसारी अंसारी के खिलाफ यह कार्रवाई उत्तर प्रदेश गिरोहबंद एवं समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम 1986 की धारा 14 (1) के तहत की गई थी.

इस कार्यवाही में मांचा, पनेठा, नरसिंहपुर और खरडीहा गांव में अंसारी की भू-संपत्तियों को कुर्क किया गया था. इसमें से कुछ भूखंड पर अंसारी की बेटियों का नाम भी दर्ज है. अवैध तरीके से खरीद फरोख्त कर दाखिल खारिज न कराना और दान अभिलेख तैयार कराकर दान कर देने से संबंधित अचल भू-संपत्ति को कुर्क किया गया था.

Tags: Bahubali MLA Mukhtar Ansari, BSP, Ghazipur news, UP police, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here