‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी की अभी और बढ़ेगी मुसीबत, अब प्रयागराज में लगने वाला है यह बड़ा झटका

0
48


नोएडा: नोएडा के गालीबाज गुंडे श्रीकांत त्यागी की अभी और मुसीबत बढ़ने वाली है. ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी के मामले में गिरफ्तार हुए श्रीकांत त्यागी के खिलाफ अब प्रयागराज में भी एफआईआर दर्ज करने की तहरीर पुलिस को दी गई है. प्रयागराज में पुलिस को दी गई तहरीर में पूरे बनिया समाज को अपमानित करने और गाली देने के मामले में मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की गई है. वहीं, श्रीकांत त्यागी ने जमानत के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

दरअसल, प्रयागराज के सिविल लाइंस इलाके के व्यापारी विपिन गुप्ता ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ ऑनलाइन शिकायत की है. शिकायत में कहा गया है कि श्रीकांत त्यागी ने न सिर्फ महिला से बदसलूकी व हाथापाई की, बल्कि जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर पूरे बनिया समाज को अपमानित किया है. उन्होंने कहा कि श्रीकांत त्यागी के वीडियो वायरल होने से बनिया समाज के लोग आहत हैं. श्रीकांत त्यागी के खिलाफ आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की गई है.

क्या था मामला, क्यों हुई बहस; गालीबाज श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के बाद महिला ने सब बताया

बताया जा रहा है कि अब तक तो केवल प्रयागराज की सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन को ऑनलाइन शिकायत भेजी गई है, मगर विपिन गुप्ता व अन्य व्यापारी आज यानी बुधवार को पुलिस अधिकारियों से मिलकर सीधे तौर पर तहरीर देंगे. शिकायतकर्ताओं का कहना है कि एफआईआर दर्ज नहीं होने पर अदालत का सहारा लिया जाएगा. अगर प्रयागराज में एफआईआर दर्ज होती है तो श्रीकांत त्यागी की मुश्किलें निश्चित तौर पर और बढ़ जाएंगी.

बता दें कि नोएडा सेक्टर 93-बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में महिला से अभद्रता करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी श्रीकांत त्यागी को मंगलवार को स्थानीय अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि श्रीकांत त्यागी (34) को मंगलवार को नोएडा पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार किया था. त्यागी के साथ उसके तीन और साथी भी गिरफ्तार हुए हैं. उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों को मंगलवार शाम गौतम बुद्ध नगर जिला अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Tags: Allahabad news, Noida news, Prayagraj News, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here