‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी से कथित कनेक्शन पर स्वामी प्रसाद मौर्य फिर भड़के, देवरिया में कह दी ये बात

0
45


हाइलाइट्स

कहा, BJP अपने पाप की चादर किसी और के सर पर डाल रही.
श्रीकांत त्यागी से पिछले 4 साल से मुलाकात नहीं हुई.

देवरिया. श्रीकांत त्यागी के मामले में स्वामी प्रसाद मौर्य लगातार चर्चा में बने हुए हैं. श्रीकांत ने जब से पास बनवाने को लेकर उनका नाम लिया है, तब ही से वे फंसे हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही देवरिया में वे जमकर श्रीकांत त्यागी और भाजपा पर भड़के. उन्होंने कहा कि श्रीकांत त्यागी बीजेपी के कई पदों पर रहा है और बेसिक कार्यकर्ता है. भाजपा को लेकर उनका कहना था कि बीजेपी अपने पाप की चादर किसी और के सर पर डाल रही है.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि भाजपा अपनी बात छुपाने के लिए बात बनाने में माहिर है. अब वह बदनाम हो रही है तो स्वामी प्रसाद मौर्य का नाम बीच में लाकर बदनाम कर रही है. दरअसल, भाजपा को अब भी स्वामी प्रसाद मौर्य का डर है. उन्होंने कहा कि यूपी के कई विभागों में महाभारत और भ्रष्टाचार हुआ है.

नीतिश ने दिया है भाजपा को जवाब
बिहार में हुए राजनीतिक परिवर्तन को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा ने बिहार में तोड़फोड़ की राजनीति शुरू कर दी थी. नीतीश कुमार ने जैसे को तैसा जवाब दिया है. यह भारतीय जनता पार्टी के गाल पर चांटा है. भाजपा लोकतंत्र की हत्या करने में जुटी है.

गौरतलब है कि मंगलवार को जब पास को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य से सवाल किया गया था तो वे नाराज हो गए थे. उनका कहना था कि आज जब भाजपा पर आंच आ रही है तो सोची समझी साजिश के तहत स्वामी प्रसाद मौर्य का नाम ले रहे हैं. मैने श्रीकांत त्यागी को कोई पास नहीं दिया था. पिछले 4 साल से मेरी उससे मुलाकात नहीं हुई है. फिर भाजपा क्यों बार.बार कह रही है कि मेरा उससे संबंध था. 2017 में वो भाजपा नेता के रूप में मिला था. इसके बाद वह मुझसे कभी नहीं मिला.

Tags: Deoria news, Swami prasad maurya



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here