‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी के समर्थन में उतरा त्यागी समाज, महापंचायत के जरिए सरकार को घेरने की तैयारी

0
73


हाइलाइट्स

त्यागी समाज का आरोप है कि श्रीकांत त्यागी के साथ गुंडों जैसा व्यवहार किया गया
त्यागी समाज ने नोएडा से बीजेपी सांसद डॉ महेश शर्मा के खिलाफ भी जांच की मांग की है

नोएडा. ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में महिला के साथ अभद्रता के आरोप में गिरफ्तार कथित नेता श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज एकजुट होता नजर आ रहा है. रविवार को नोएडा के रामलीला मैदान में त्यागी समाज द्वारा एक महापंचायत बुलाई गई है, जिसमें कई जिलों से लोगों के शामिल होने का दावा किया जा रहा है. त्यागी समाज के महापंचायत को देखते हुए पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. साथ ही साथ पुलिस ने महापंचायत को देखते हुए रूट डायवर्जन भी किया है.

आज होने वाली महापंचायत संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा के आह्वान पर बुलाई गई है. त्यागी समाज का आरोप है कि नोएडा के सांसद डॉ महेश शर्मा के कहने पर ही श्रीकांत शर्मा के खिलाफ गुंडों जैसी कार्रवाई की गई है. उनका कहना है कि शासन और प्रशासन ने श्रीकांत शर्मा के खिलाफ अन्याय किया है. उधर ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी की महिलाओं ने श्रीकांत शर्मा के समर्थन में बुलाई गई इस महापंचायत का विरोध किया है.

15 लाख लोगों के जुटने का दावा 

इस बीच भंगेल के रामलीला मैदान में लोगों के आने का सिलसिला जारी है. संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा का दावा है कि आज होने वाली महापंचायत में 15 लाख लोग जुटेंगे. दूसरी तरफ पुलिस ने महापंचायत को देखते हुए ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी और भंगेल के रामलीला ग्राउंड की सुरक्षा बढ़ा दी है. साथ ही रामलीला मैदान की तरफ जाने वाले रास्तों पर रूट डायवर्जन भी किया है. त्यागी समाज की तरफ से यह भी कहा गया है कि आज होने वाली महापंचायत में पुलिस और प्रशासन किसी भी तरह का दखल न दे. गौरतलब है कि मोदीनगर में शुक्रवार को 40 गांवों की महापंचायत भी बुलाई गई थी, जिसमें भारी संख्या में लोग शामिल हुए थे.

Tags: Noida news, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here