गिरफ्तार किए गए 5 किसानों की रिहाई की मांग पर अड़े किसान, सिरसा में NH किया जाम-Farmers adamant on demand of release of 5 arrested farmers NH jammed in Sirsa hrrm– News18 Hindi

0
9


सिरसा. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए 5 किसानों (Farmers) की रिहाई की मांग को लेकर​  पिछले कई दिनों से किसान आंदोलन कर रहे है.​ आज किसानों ने भावदीन और खुईयां मलकाना के टोल प्लाजा​ सहित गांव पंजुआना के नजदीक नेशनल हाईवे (National Highway) जाम लगा दिया. ​किसानों ने सुबह 9 बजे से लेकर 11 बजे तक जाम लगाया. किसानों के रोड जाम लगाने के कारण आमजनों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।. यात्रियों को सिरसा आने में काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ा है.

यात्रियों ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि किसान और सरकार के बीच का विवाद है लेकिन जनता परेशान क्यों हो रही है. यात्रियों ने कहा कि सरकार और किसानों को मामले को सुलझाना चाहिए. ​​किसान नेता हरविंद्र सिंह थिंद ने कहा कि सिरसा पुलिस ने 5 किसानों को गिरफ्तार किया है जिनकी रिहाई की मांग को लेकर किसान लगातार सिरसा पुलिस की कार्रवाई का विरोध कर रहे है. उन्होंने कहा कि किसानों का विरोध प्रदर्शन तब तक जारी रहेगा जब तक सिरसा पुलिस 5 किसानों की रिहाई नहीं करती तब तक किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा.

यात्री हुए परेशान

वहीं यात्री बसंत कुमार ने बताया कि वे रोडवेज की बस से पानीपत से सिरसा आ रहे थे और सिरसा के भावदीन टोल प्लाजा पर किसानों ने रोड जाम किया हुआ है. जिस कारण बस को सिरसा की और जाने नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि वे अब किसी और साधन से सिरसा जाने को मजबूर हो गए है. यात्री बंसत कुमार ने कहा कि किसान और सरकार के बीच का विवाद जल्द खत्म होना चाहिए. किसानों और सरकार को आपस में बातचीत कर समस्या का समाधान करना चाहिए.

जाम में फंसी छात्रा

वहीं छात्रा एकता रानी ने बताया कि आज उनका सिरसा में प्रैक्टिकल था लेकिन किसानों ने भावदीन टोल प्लाजा पर रोड जाम किया हुआ है जिस वजह से रोडवेज की बस सिरसा नहीं जा रही है. उन्होंने कहा कि वे अब सिरसा जाने के लिए कोई और व्यवस्था करेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here