गुजरात में नहीं चलेगी खांसने वाले की झूठ फिर बनेगी बीजेपी सरकार, रविकिशन का दावा

0
14


गोरखपुर. यूपी के विधानसभा चुनाव से पहले गोरखपुर सदर सांसद रवि किशन शुक्ला ने एक रैंप सांग रिलीज किया था कि यूपी में सब बा, कुछ इसी तर्ज पर अब वो गुजरात चुनाव से पहले एक रैंप सांग रिलीज करने जा रहे हैं, भोजपुरी और गुजराती मिक्स भाषा में रैंप सांग में पीएम मोदी और गुजरात के सीएम भूपेन्द्र पटेल द्वारा कराये गये विकास कार्यों के बारे में बताया गया है.

न्यूज- 18 से बात करते हुए रवि किशन ने कहा कि 14 नवम्बर को ये सांग रिलीज होगा. साथ ही गुजरात में एक बार फिर से भाजपा सरकार बनाने का दावा किया. रवि किशन ने अरविन्द केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में 5 साल पहले एक खासने वाला व्यक्ति आया था, आज पूरी दिल्ली खास रही है. लेकिन उनका झूठ गुजरात में नहीं चलेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू एक बार फिर चलेगा और जो वहां पर विकास कार्य हुए हैं उसी के दम पर भाजपा की सरकार बनाएगी.

निरहुआ, मनोज तिवारी और खुद को गुजरात चुनाव में स्टार प्रचारक बनाये जाने पर कहा कि हम लोग वहां पर जाकर भोजपुरिया समाज को एक बार फिर से एक जुट करेंगे. वैसे वहां पर रहने वाला भोजपुरिया समाज पहले से ही भाजपा का समर्थक हैं. गुजरात के कई शहरों में यहां के लोग व्यापार और नौकरी करते हैं. उन्हें गुजरात के विकास के बारे में सब पता है.

रवि किशन ने स्टार प्रचारक बनाये जाने पर पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद दिया. हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव पर कहा कि एक बार फिर से वहां पर भाजपा की सरकार बनने जा रही है. सरकार बदलने की जो परम्परा चल रही थी वो इस बार नहीं चलेगा.

Tags: Arvind kejriwal, Ravi Kishan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here