गुस्ताखी नबी की एक ही सजा…‘सिर तन से जुदा’; RSS की पत्रिका में काम करने वाले पत्रकार को मिली धमकी

0
21


गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बार फिर से ‘सिर तन से जुदा करने की धमकी’ का मामला सामने आया है. गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा इलाके में रहने वाले पत्रकार निशांत कुमार को व्हाट्सएप पर यह धमकी भरा संदेश मिला है.

गुस्ताखी नबी की एक ही सजा… ‘सिर तन से जुदा‘… ‘सिर तन से जुदा‘ की धमकी का एक मैसेज फोन के जरिये भेजजा गया. मैसेज करने वाले ने कहा कि इस्लाम के खिलाफ रिपोर्टिंग करना एवं एजेंडा चलाना बंद करो, नहीं तो तुम्हारा सिर भी तन से जुदा कर दिया जाएगा. व्हाट्सएप पर इस तरह का मैसेज आने के बाद निशांत कुमार ने इसकी सूचना इंदिरापुरम थाने में दी, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शिकायतकर्ता  का कहना है कि वह वसुंधरा इलाके में रहता है एवं आरएसएस की पत्रिका पंचजन्य में पत्रकार भी है. ऐसे में इस तरह के मैसेज आने के बाद वह दहशत में है.  फिलहाल,  पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की बात कही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 16, 2022, 09:12 IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here