गोंडा: भूमि विवाद की जांच के लिए गई पुलिस टीम पर हमला, चौकी प्रभारी समेत कई पुलिस जवान चोटिल, 7 गिरफ्तार

0
26


हाइलाइट्स

भूमि विवाद की जांच के लिए पहुंची पुलिस टीम के साथ मारपीट.
महिलाओं समेत सात लोगों को गोंडा पुलिस ने किया गिरफ्तार.

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के मोतीगंज थाना क्षेत्र में खाकी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. यहां जमीन विवाद की जांच करने पहुंची पुलिस टीम पर दबंगों ने लाठी-डंडे से हमला बोल दिया. हमलावरों ने पुलिस टीम की बाइक और मोबाइल को भी तोड़ दिया. इस दौरान पुलिस कर्मियों को काफी गंभीर चोटें भी आईं हैं. चौकी प्रभारी, कहोबा समेत कई पुलिसकर्मियों को चोट आई है. जानकारी के अनुसार, इस मामले में महिलाएं भी मारपीट में शामिल थीं.

भूमि विवाद की जांच के दौरान मारपीट
यह पूरी घटना मोतीगंज थाना के कहोबा चौकी के कहोबी गांव की है. कहोबी निवासी जगदेव का गांव के ही लोगों से भूमि विवाद चल रहा था. इसकी तहरीर जगदेव ने गांव के ही लोगों के खिलाफ दी थी. इसी विवाद की जांच करने सुबह चौकी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार गौतम और मुख्य आरक्षी देवेंद्र यादव बाइक से गए थे. जांच के दौरान ही कुछ लोगों ने पुलिस का विरोध किया और देखते ही देखते लोगों ने पुलिस टीम पर लाठी डंडा व ईंट पत्थर से हमला कर दिया.

बाइक और मोबाइल तोड़ दिए
हमले में चौकी प्रभारी व मुख्य आरक्षी जख्मी हो गए वहीं हमलावरों ने टीम को दौड़ा लिया. भाग कर पुलिस कर्मियों ने किसी तरह जान बचाई. इतना ही नहीं हमलावरों ने पुलिस कर्मियों की बाइक व उनका मोबाइल फोन भी तोड़ दिया. इस पूरे मामले में चौकी इंचार्ज की तहरीर पर बलवा कर सरकारी काम में बाधा डालने के 7 आरोपी अभियुक्त गिरफ्तार किए गए हैं.

पुलिस ने आईपीसी की धारा-147, 148, 323, 504, 506, 323, 332, 333, 427 और 07 सीएलए एक्ट के तहत करर्रवाई शुरू कर दी है. एसपी आकाश तोमर ने कहा की यह एक दुस्साहसिक वारदात है और ऐसे लोगों को किसी भी हालत में बख्शा नही जाएगा.

Tags: Attack on police team, Gonda news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here