गोद लिये बेटे ने मां की ईंट से कूचकर बेरहमी से की हत्या, मारने के बाद शव के पास बैठा रहा आरोपी बेटा

0
17


हाइलाइट्स

अमरोहा के गजरौला थाना क्षेत्र में बेटे द्वारा अपनी मां की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है.
बताया गया है कि 50 वर्षीय महिला मुन्नी देवी का अपने बेटे रोहित से मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था.

अमरोहा. उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद गजरौला थाना क्षेत्र के गांव में बेटे द्वारा अपनी मां की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामूली विवाद को चलते कलियुगी बेटे ने अपनी मां के सिर पर ईंट मारकर अपनी सौतेली मां की हत्या कर दी. इस सनसनीखेज वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत फैल गयी. हत्यारा बेटा अपनी मां की मौत के बाद भागा नहीं, बल्कि शव के पास बैठा रहा. घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पिता की तहरीर पर हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

अमरोहा जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र के गांव सलेमपुर गोसाई का मामला है, गांव की 50 वर्षीय महिला मुन्नी देवी का अपने पुत्र रोहित से मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद रोहित ने अपनी मां के सिर पर ईंट मारकर बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी नशे का आदी है, जिससे रोहित की मृतक मां ने अपने देवर से रोहित को गोद लिया था, मृतक मुन्नी के कोई बच्चा नहीं था, जिससे उसे पालने के लिए गोद लिया और अपना बेटा समझकर उसकी परवरिश की.

बुढ़ापे का सहारा बनने के बजाए हत्यारा निकला बेटा
बुढ़ापे का सहारा बनने के बजाए बेटा जल्लाद निकला और अपनी मां की निर्ममता से हत्या कर दी. रोहित इतना गुस्से में था कि अपनी मां के सिर में ईंट मारी, जिससे वह जमीन पर लुढ़क गई, इसके बाद मुंह पर ईंट से तब तक वार करता रहा, जब तक कि वह मर नहीं गई. उसे बाद में अपनी मां की मौत का कोई अफसोस भी नहीं हुआ, मारने के बाद आरोपी बेटा बैठकर शव को देखता रहा. मामले जानकारी लगते ही स्थानीय पड़ोसी नन्हे आया तो रोहित ने उस पर भी गुस्सा दिखाया और मारने के लिए दौड़ा.

हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई, इलाके के लोगों की मदद से आरोपी कलयुगी बेटे रोहित को गिरफ्तार कर लिया है. थाना पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर अमरोहा पोस्टमार्टम हाउस पर भेज दिया है और मृतका के पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपी को हिरासत में ले लिया है वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Amroha news, Murder case, UP crime, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here