गोपीचंद की अकेडमी में शुरू हुई यह प्रेमकहानी, डबल्स मुकाबले खेलते हुए बन गए ‘कपल’

0
20


एन सिक्की रेड्डी और सुमीथ रेड्डी भारत के डबल्स खिलाड़ी हैं

एन सिक्की रेड्डी (N Sikky Reddy) और सुमीथ रेड्डी (Sumeeth Reddy) ने साल 2017 में सगाई करने के बाद 2019 में शादी कर ली थी

नई दिल्ली. भारतीय राष्ट्रीय बैडमिंटन कोच पुलैला गोपीचंद (Pullela Gopichand) की अकेडमी से अब तक कई बड़े बैडमिंटन स्टार निकल चुके हैं. हैदराबाद (Hyderabad) में स्थित यह अकेडमी सिर्फ बैडमिंटन स्टार ही नहीं बल्कि जोड़ियां भी बनाती है. स्टार खिलाड़ी सायना नेहवाल (Saina Nehwal) और परुपल्ली कश्यप (Parupalli Kashyap) की प्रेमकहानी की शुरुआत भी यहीं हुई थी. भारत की नंबर वन डबल्स खिलाड़ी एन सिक्की रेड्डी (N Sikky Reddy) और सुमीथ रेड्डी भी उन कपल्स में शुमार हैं जिन्हें गोपीचंद अकेडमी में ही अपना प्यार मिला. कोरोना के खौफ के बीच IPL टीमों की BCCI से बड़ी मांग, कहा- बाहर से खाने की डिलीवरी की दें अनुमति!

सात साल बाद सिक्की ने माना था सुमीथ रेड्डी का प्रपोजल

आगे पढ़ें

साल साल बाद माना प्रपोजल

इसके बाद सिक्की को काफी गंभीर इंजरी हुई. इस पूरे समय में सुमीथ ने उनका बहुत ख्याल रखा. इस बीच वह बार-बार सिक्की को प्रपोज करते रहे लेकिन सिक्की समय लेकर फैसला करना चाहती थी. आखिरकार थक हारकर सुमीथ ने दूसरी लड़कियों के साथ समय बिताना शुरू कर दिया. यह वह समय था जब सिक्की को एहसास हुआ कि वह भी सुमीथ को पसंद करती हैं और ग्रैजुएशन के दूसरे साल में उन्होंने सुमीथ का प्रपोजल मान लिया.

साल साल बाद माना प्रपोजल

आगे पढ़ें

सगाई के दो साल बाद की सुमीथ और सिक्की ने शादी

धीरे-धीरे दोनों अपने करियर में आगे बढ़े और इसी बीच एक-दूसरे के परिवार वालों से भी मिलते रहे. सिक्की औऱ सुमीथ के परिवार वालों को उनसके रिश्ते से कोई ऐतराज नहीं था. दस साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने साल 2017 में सगाई कर ली. हालांकि शादी के लिए दोनों के परिवार वालों को दो साल का इंतजार करना पड़ा. साल 2019 में दोनों ने शादी कर ली. सुमीथ कहते हैं कि उन्हें सिक्की पसंद क्योंकि वह खुद को हालात के हिसाब से ढाल लेती हैं. वहीं सिक्की का मानना है कि सुमीथ जिस तरह से उनका ख्याल रखते हैं उन्हें वह काफी पसंद है.

सगाई के दो साल बाद की सुमीथ और सिक्की ने शादी

आगे पढ़ें

<!–

–>
<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here