गोरखनाथ मंदिर में हमले का Video वायरल, देखें PAC जवानों ने हमलावर को कैसे पकड़ा

0
33


गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur News) में स्थित प्रसिद्ध गोरखनाथ मंदिर (Gorakhnath Temple) गेट पर तैनात पीएसी जवानों पर रविवार देर शाम हुए हमले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पीएसी जवानों पर हमला करने वाला अहमद मुर्तुजा अब्‍बासी काफी देर तक सुरक्षाकर्मियों को छकाता दिख रहा है.

इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि मुर्तजा धारदार हथियार से हमला करके पीएसी के दो जवानों को घायल करने के बाद गोरखनाथ मंदिर के गेट पर इधर-उधर टहल रहा है. वहीं पुलिस उसकी घेराबंदी में जुटी है. वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी उसे रोकने के लिए उसकी तरफ ईंट भी उछालते दिख रहे हैं. इस दौरान कुछ स्‍थानीय लोगों ने भी उसे पकड़ने में मदद करते दिख रहे हैं और आखिरकार पुलिस उसपर काबू पा लेती है.

ये भी पढ़ें- गोरखनाथ मंदिर में घुसने वाला मुर्तजा कर चुका है आईआईटी से केमिकल इंजीनियरिंग, जानें सबकुछ

देखें वीडियो

बता दें कि गोरखनाथ मंदिर के मुख्य द्वार पर रविवार देर शाम पीएसी की 20वीं बटालियन के दो जवान गोपाल गौंड़ और अनिल पासवान तैनात थे. इसी दौरान हाथ में बैग लिए अहमद मुर्तुजा अब्बासी गोरखनाथ मंदिर के मुख्य द्वार पर पहुंचा और उसने पीएसी जवानों के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी. फिर अचानक उसने अपने बैग से कपड़े में लपेटकर रखी दाव (धारदार हथियार) निकाली और पीएसी जवानों पर हमला करके घायल कर दिया.

ये भी पढ़ें- ‘मिशन आंबेडकर’ के सहारे से दलितों को साधेगी बीजेपी, जानें योगी सरकार का प्लान 2024

इस दौरान आरोपी अहमद मुर्तजा को भी काफी चोटें आई हैं, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस फिलहाल इस हमले की मंशा जाने की कोशिश कर रही है. वहीं इस मामले में टेरर एंगल की आशंका के चलते यूपी एटीएस को केस की जांच में लगाया गया है.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Gorakhnath Temple, Gorakhpur news, Yogi adityanath



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here